December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

Xolo लाया फ्रंट फ्लैश वाला Era 1X स्मार्टफोन, 4500 से भी कम है कीमत, Jio सिम करता है सपोर्ट

कंपनी इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील पर बेचेगी। इसकी बिक्री फ्लैश सेल के जरिए की जाएगी, जिसे खरीदने के लिए पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

पहली फ्लैश सेल 27 अक्टूबर को सुबह 10 बजे की जाएगी। (Photo: Snapdeal)

अगर आप रिलायंस जियो सिम खरीदना चाहते हैं और 4जी स्मार्टफोन ना होने के कारण ऐसा नहीं कर पा रहे तो Xolo ने आपका काम आसान कर दिया है। कंपनी ने नया स्मार्टफोन Xolo Era 1X लॉन्च किया है जिसकी कीमत 4500 रुपए से भी कम है। 4G VoLTE सपोर्ट करने वाले इस स्मार्टफोन में रिलायंस जियो 4जी सिम आसानी से चलाया जा सकता है। फोन की कीमत 4,499 है, जिसे कंपनी एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील पर बेचेगी। इसकी बिक्री फ्लैश सेल के जरिए की जाएगी, जिसे खरीदने के लिए पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। इसकी पहली फ्लैश सेल 27 अक्टूबर को सुबह 10 बजे की जाएगी। फोन ब्लैक, नील ब्लू और पिरामिड गोल्ड कर में उपलब्ध होगा।

फीचर्स की बात करें तो ज़ोलो एरा 2 स्मार्टफोन एक डुअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें एक साथ दो 4जी सिम डाले जा सकेंगे। एंड्रॉइंड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले इस फोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले और 1.3GHz का क्वाडकोर प्रोसेसर है। फोन में 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो LED फ्लैश के साथ फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं फोन का फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ भी फ्लैश दी गई है। कैमरे में लाइव फोटोज, ब्यूटी मोड, बर्स्ट मोड, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

एयरटेल के नए बंपर ऑफर के तहत 259 रुपए में मिलेगा 10जीबी 3G/4G डाटा; जानिए कैसे

Read Also: रिलायंस Jio यूजर्स को दिसंबर के बाद से पड़ेगी इन कोड्स की जरूरत, अभी से जान लीजिए

इसके अलावा ज़ोलो एरा 2 में 2350mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में ऑडियो नोट, स्मार्ट स्क्रीनशॉट, स्मार्ट Awake, कास्ट स्क्रीन, कॉल आने पर एलईडी फ्लैश, फ्लिप टू म्यूट जैसे अतिरिक्त फीचर्स भी हैं। वहीं क्विक कैमरा लॉन्च फीचर से होम बटन को डबल टैप करते ही कैमरा ओन हो जाएगा। चूंकि फोन रिलायंस जियो सिम सपोर्ट करता है इसलिए आप 31 दिसंबर तक फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस, जियो ऐप्स और अनलिमिटेड 4जी का लाभ ले सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 3:29 pm

सबरंग