ताज़ा खबर
 

flipkart पर आज होगी Redmi Note 4 की सेल, आज भी मिलेगा इसका ब्लैक कलर

Redmi Note 4 कंपनी के MIUI 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
Redmi note 4 में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

आप अगर Redmi Note 4 खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर कंपनी आज (29 मार्च) दोपहर 12 बजे से इसकी फ्लैश सेल शुरू करेगी। आज की सेल की खास बात ये है कि कंपनी आज भी इसका मैट ब्लैक कलर सेल करेगी। इसमें कंपनी Redmi Note 4 के तीन मॉडल सेल करेगी। इसमें रेडमी नोट 4 2GB रेम और 32 GB इंटरनल मेमोरी, रेडमी नोट 4 3GB रेम और 32 GB इंटरनल मेमोरी और रेडमी नोट 4 4GB रेम और 64 GB इंटरनल मेमोरी वाले मॉडल शामिल हैं। इनकी कीमत की बात करें तो 2GB रैम वाले मॉडल की कीमत 9,999 रुपए, 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए और 4 GB रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपए है। यह एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन है, जो कंपनी के MIUI 8 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इसकी पिछली सेल 22 मार्च को की थी।

कैसे जल्दी और आसानी से खरीद सकते हैं : आज 12 बजे की सेल में खरीदने के लिए www.mi.com/in पर या www.flipkart.com पर जाएं। वेबसाइट पर सेल होने से पहले ही अपना लॉगिन कर लें। अपना एड्रेस, पिन कोड जैसी जानकारी पहली ही भर लें। सेल शुरू होते ही फोन को तुरंत Add to Cart कर लें। इसके बाद जरूरी डीटेल डालने के बाद फोन को ऑर्डर किया जा सकता है। यदि आप कैश अॉन डिलिवरी का अॉप्शन चुनते हैं तो अापको फोन मिलने की ज्यादा उम्मीद रहती है क्योंकि कई बार पेमेंट करते हुए ही फोन अाउट अॉफ स्टॉक हो जाता है। कई बार ट्रांजैक्शन कैंसिल भी हो जाती है।

फीचर्स: रेडमी नोट 4 में फुल मेटल यूनिबॉडी डिजाइन और दमदार 4100 mAh की बैटरी दी गई है। बता दें कि रेडमी नोट 3 का भी सबसे खास फीचर बैटरी ही थी। रेडमी नोट 4 स्मार्टफोन में 2.5D arc ग्लास डिजाइन के साथ इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इसके अलावा यह फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस है। इसमें स्नेपनड्रेगन 625 प्रोसेसर लगा है।

मोबाइल कंपनी Oppo के ऑफिस में तिरंगे का अपमान; लोगों में फूटा गुस्सा

साक्षी धोनी ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को घेरा; एमएस धोनी की आधार डिटेल को ट्विटर पर किया गया था सार्वजनिक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.