ताज़ा खबर
 

अमेजन पर आज होगी शियोमी Mi 4A की सेल, 13 मेगापिक्सल का कैमरा है इस Mi के सबसे सस्ते फोन में

Redmi 4A में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।
रेडमी 4A में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है।

शियोमी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन रेडमी 4A लॉन्च किया था। रेडमी 4A आज (13 अप्रैल) ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। आज दोपहर 12 बजे से amazon.in और mi.com से इस स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत महज  5,999 रुपये है। इससे पहले भी ये स्मार्टफोन सेल के लिए उपलब्ध हुआ था। बता दें कि चीन में पिछले साल नंवबर में शियोमी रेडमी 4A को लॉन्च किया गया था।

क्या हैं फीचर्स: रेडमी 4A स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले, 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर स्नैपड्रैगन 425 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, साथ ही 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन में 3120mAh की बैटरी है। जहां रेडमी 4 में फिंगरप्रिंट की सुविधा भी दी गई है, वहीं कम कीमत वाले रेडमी 4A में इस फीचर को नहीं दिया गया। रेडमी 4 फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले, ऑक्टाकोर क्वालकैम स्नैपड्रैगन 430 SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4100mAh की बैटरी है।

वहीं कंपनी कितने स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन सेल पर उतारेगी यह कहना थोड़ा मुश्किल है लेकिन शियोमी ने हाल ही में इस बात को कबूल किया था कि उसके पास सप्लाई को पूरा करने में परेशानी है। बता दें कि कंपनी के पास भारत में दूसरी फैक्ट्री भी है, लेकिन फोन कितनी देर तक सेल के लिए उपलब्ध रहता है और कितनी देर बाद आउट ऑफ स्टॉक होता है, यह अंदाजा लगा पाना थोड़ा मुश्किल है। बता दें कि इससे पहले रेडमी नोट 4 की ऑनलाइन सेल के लिए लगभग 250,000 से ज्यादा यूनिट्स का स्टॉक तैयार किया गया था। वहीं Redmi 4A के इससे भी ज्यादा यूनिट्स उपलब्ध होने की उम्मीद है। रेडमी 4A के लॉन्च इवेंट में, कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह जल्द ही भारतीय बाजार में रेडमी 3S प्राइम के अपग्रेड वर्जन को लॉन्च करेगा। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन अगले दो महीने में भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है।

शियोमी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन Mi Redmi 4A; अमेजॉन पर शुरू हुई सेल, देखें वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग