ताज़ा खबर
 

वोडाफोन फ्री में दे रहा 45GB 4G डेटा, जानिए कैसे उठा सकते हैं ऑफर का फायदा

Vodafone Offer: 11 मई से लेकर 30 जून तक इस ऑफर के तहत अमेजन से 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर 45GB डेटा मिलेगा।
यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड के नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए है।

वोडाफोन ने अपने यूजर्स को 45GB फ्री 4G डेटा देने का ऑफर निकाला है। यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड के नए और पुराने दोनों तरह के यूजर्स के लिए है। इस ऑफर को वोडाफोन ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन के साथ मिलकर निकाला है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए अमेजन से नया 4G स्मार्टफोन खरीदना होगा। यह ऑफर किन स्मार्टफोन्स के खरीदने पर मिल रहा है इसकी लिस्ट अमेजन पर दी गई है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए 30 जून तक अमेजन से 4जी स्मार्टफोन खरीदना होगा। यह ऑफर 11 मई से शुरू हो गया है। कंपनी ने इसके लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए एक महीने के लिए कम से कम 1GB डेटा का रिचार्ज कराना होगा। उसके साथ 9GB डेटा फ्री मिलेगा। 9जीबी एक्स्ट्रा डेटा पांच बार रिचार्ज कराने पर मिलेगा।

एक बार इस ऑफर को एक्टिवेट करने के बाद पांच महीने के अंदर ही पांच बार रिचार्ज कराना होगा। प्रीपेड यूजर्स के लिए इस डेटा की वैधता 28 दिन होगी। वहीं पोस्टपेड यूजर्स के लिए यह पांच महीने में दिया जाएगा। इसके लिए पोस्टपेड यूजर के पास 1जीबी या उससे अधिक का डेटा प्लान होना चाहिए। अगर पोस्टपेड यूजर पांच महीने से पहले ही अपने डेटा प्लान को हर महीने 1जीबी से कम के प्लान में बदल लेता है तो कंपनी इस ऑफर को भी खत्म कर देगी।

ऐसे करें ऑफर को एक्टिवेट: अमेजन से ऑफर के तहत मोबाइल खरीदने के बाद अपने वोडाफोन सिम को अपने स्मार्टफोन के सिम 1 स्लॉट में लगाएं। इसके बाद अपने आप मैसेज आ जाएगा कि आप बाय 1जीबी और गेट 9जीबी डेटा फ्री ऑफर के योग्य हैं। यह ऑफर 5 महीने या पांच रिचार्ज के लिए वैध होगा। एक बार मैसेज आने के बाद प्रीपेड यूजर्स को 1जीबी या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। इसके बाद 9जीबी डेटा अपने आप फ्री मिल जाएगा। वहीं पोस्टपेड यूजर्स को 1जीबी या उससे ज्यादा डेटा का प्लान लेना होगा। इस ऑफर के एक्टिवेट होने के 48 घंटे के अंदर 9GB एक्स्ट्रा डेटा अपने आप अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा।

वोडॉफोन कस्टमर्स के लिए खुशखबरी; 1GB डाटा पैक की कीमत में मिलेगा 10 जीबी डाटा, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.