ताज़ा खबर
 

वोडाफोन लाया 20 जीबी का 4जी डेटा ऑफर, मगर पहले जान लीजिए शर्त

जहां भारती एयरटेल ने 10 जीबी और 15 जीबी वाले प्लान लॉन्च किए हैं, वहीं वोडाफोन भी इस मामले में पीछे नहीं रहने वाली।
रिलायंस जियो द्वारा सस्ती 4-जी सेवा लाने के बाद सभी टेलिकॉम कंपनियां नए-नए ऑफर ला रही हैं।

रिलायंस जियो के लुभावने ऑफर्स के बावजूद अपने ग्राहकों को बांधे रखने के लिए सभी टेलिकॉम कंपनियां कई तरह के ऑफर्स लेकर आ रही हैं। जहां भारती एयरटेल ने 10 जीबी और 15 जीबी वाले प्लान लॉन्च किए हैं, वहीं वोडाफोन भी इस मामले में पीछे नहीं रहने वाली। वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों 20 जीबी डेटा का प्लान ऑफर किया है। इस 20 जीबी डेटा के लिए ग्राहकों को 1000 रुपए से भी कम खर्च करने होंगे। हालांकि एयरटेल की तरह यह ऑफर सिर्फ नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने वालों तक सीमित नहीं है। इसका लाभ सभी वर्तमान कस्टमर्स ले सकते हैं।

लेकिन यह है शर्त:

दरअसल वोडाफोन का यह प्लान फिलहाल सिर्फ दो राज्यों गुजरात और हरियाणा में उपलब्ध है। वोडाफोन ने हाल ही में हरियाणा और गुजरात में अपनी सुपरनेट 4जी सेवा शुरू की हैं। कंपनी केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर व मुंबई में अपनी सुपरनेट 4जी सेवा पहले ही शुरू कर चुकी है। हरियाणा में इस सेवा के लिए ग्राहकों में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से कंपनी ने 999 रुपए में 20 जीबी डाटा देने की भी पेशकश की है। इसके अतिरिक्त उपभोक्ताओं को कंपनी निशुल्क 4जी सिम के साथ इस सेवा में अपग्रेड कर रही है। यानी हरियाणा के उपभोक्ता 999 रुपए में 20 जीबी डेटा का लाभ ले सकते हैं। वहीं गुजरात में 20 जीबी ऑफर के लिए वोडाफोन ग्राहकों को 998 रुपए खर्च करने होंगे।

वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका

Read Also: रिलायंस Jio यूजर्स को दिसंबर के बाद से पड़ेगी इन कोड्स की जरूरत, अभी से जान लीजिए

क्या करना होगा:

कंपनी के मौजूदा ग्राहक नि:शुल्क 4जी सिम ले सकते हैं या घर पर मंगवा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि वह 1800 मेगाहर्ट्ज बैंड पर अत्याधुनिक नेटवर्क वोडाफोन सुपरनेट 4जी उपभोक्ताओं को वाईफाई व डोंगल के जरिए हाईस्पीड इंटरनेट सेवाएं देगी। इसके अलावा 4जी के लिए हरियाणा में 12 रुपए में 45 एमबी वाला शुरूआती पैक भी उपलब्ध है। वहीं वोडाफोन प्ले पर तीन महीने के लिए निःशुल्क टीवी, मूवीज़ और म्युज़िक की भी पेशकश की गयी है।

Read Also: स्लो हो गया रिलायंस जियो का 4जी इंटरनेट? इन 5 स्टेप्स से बढ़ जाएगी स्पीड

क्या है एयरटेल का प्लान:

एयरटेल ने घोषणा की है कि वह नए 4जी फोन खरीदने वाले यूजर्स को 259 रुपए में 10 जीबी 4जी या 3जी डाटा देगा। एयरटेल का कहना है कि एक जीबी डाटा तुरंत कस्टमर के अकाउंट में डाल दिया जाएगा और बाकी का 9 जीबी डाटा मायएयरटेल ऐप में जाकर लेना होगा। यह डाटा 28 दिनों के लिए मान्य होगा। ध्यान रहे कि यह ऑफर सिर्फ नया 4जी स्मार्टफोन खरीदने पर ही मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.