ताज़ा खबर
 

Jio को टक्कर देने के लिए वोडाफोन लाया दो नए प्लान, 84GB और 70GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी

Vodafone 459, 509 Recharge plan: वोडाफोन ने जियो के 399 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए यह प्लान निकाला है।
वोडाफोन के 458 रुपए के प्लान में 70 दिन की वैधता दी जा रही है।

वोडाफोन ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। वोडाफोन का एक प्लान जियो के 84 दिन के प्लान को टक्कर देता है। वोडाफोन ने भी 84 दिन का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को एक शर्त के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। सबसे खास बात ये है कि इसमें यूजर रोमिंग में भी फ्री कॉल्स कर सकता है। अनलिमिटेड कॉलिंग की शर्त ये है कि यूजर एक दिन में 250 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता, इसके अलावा पूरे सप्ताह में 1,000 से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता है। अगर इससे ज्यादा कॉल करेगा तो यूजर को इसका अलग से चार्ज देना होगा। डेटा की बात करें तो इसमें यूजर को रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में रोजाना 100 SMS भी फ्री मिलेंगे। इस प्लान की कीमत 509 रुपए है।

वहीं वोडाफोन का दूसरा प्लान 458 रुपए का है। इस प्लान में यूजर को 70 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें भी यूजर को रोजाना 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग आदि मिलने वाले फायदे बिलकुल 509 रुपए के रिचार्ज की तरह ही हैं। केवल इस प्लान में वैधता को घटाकर 70 दिन कर दिया गया है।

अब बात करते हैं जियो के उन प्लान्स की जिन्हें टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने अपने इन दो प्लान्स को निकाला है। वोडाफोन ने जियो के 459 रुपए और 399 रुपए के प्लान को टक्कर देने के लिए यह प्लान निकाले हैं। रिलायंस जियो के 459 रुपए के प्लान में यूजर को 84 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिलेगी। इसमें एक शर्त है कि यूजर को 84 दिन तक रोजाना केवल 1GB हाई स्पीड डेटा ही मिलेगा। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इसके अलावा जियो के इस प्लान में यूजर को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है। वहीं जियो के 399 रुपए वाले प्लान में सुविधाएं बिलकुल जियो के 459 रुपए वाले प्लान की तरह हैं लेकिन इसकी वैधता 70 दिन की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.