December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

Vodafone ने ग्राहकों को दिया ‘दिवाली तोहफा’, अब रोमिंग में भी होगी फ्री में बात

कंपनी ने कहा कि वह 30 अक्तूबर को दिवाली से अपने सभी ग्राहकों के लिए राष्ट्रीय रोमिंग के दौरान इनकमिंग काल नि:शुल्क उपलब्ध करेगी।

रिलायंस जियो के ऑफर्स को टक्कर देने के लिए एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया समेत कई कंपनियों ने आकर्षक प्लान लॉन्च किए।

प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन इंडिया ने शुक्रवार को अपने ग्राहकों के लिए दिवाली तोहफे के रूप में नई सुविधा पेश की है। दिवाली से वोडाफोन इंडिया के सभी ग्राहक देश भर में कहीं भी इनकमिंग कॉल पर रोमिंग शुल्क की चिंता किए बिना बात कर सकेंगे। कंपनी ने कहा कि वह 30 अक्तूबर को दिवाली से अपने सभी ग्राहकों के लिए राष्ट्रीय रोमिंग के दौरान इनकमिंग काल नि:शुल्क उपलब्ध करेगी।

वोडाफोन इंडिया के निदेशक संदीप कटारिया ने एक बयान में यह जानकारी दी है। इसमें कहा गया है, मौजूदा 20 करोड़ ग्राहक उत्सव के तहत राष्ट्रीय रोमिंग के दौरान नि:शुल्क इनकमिंग कॉल से यह सुनिश्चित होगा कि हमारे ग्राहक अपने शहर कस्बे से बाहर निकलने से हिचके नहीं। बयान में कहा गया है कि 30 अक्तूबर को दिवाली से वोडाफोन इंडिया के सभी ग्राहक देश भर में कहीं भी इनकमिंग कॉल पर रोमिंग शुल्क की चिंता किए बिना बात कर सकेंगे।

एयरटेल के नए बंपर ऑफर के तहत 259 रुपए में मिलेगा 10जीबी 3G/4G डाटा; जानिए कैसे

उल्लेखनीय है कि कंपनी ने यह कदम ऐसे समय उठाया है जबकि नई कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को देश भर में फ्री वॉयस कॉलिंग की पेशकश कर रही है। इस मौजूदा कंपनियों के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है जिनकी आय का एक बड़ा हिस्सा वायस कॉल से आता है। बीएसएनएल ने तो 15 जून 2015 से ही रोमिंग के दौरान इनकमिंग कॉल फ्री कर दी है।

Read Also: 31 दिसंबर नहीं, 3 दिसंबर को ही खत्म हो जाएगा रिलायंस Jio का वेलकम ऑफर

गौरतलब है कि पिछले महीन वोडाफोन ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए ऑल इन वन रोमिंग पैक लॉन्च किया था। इस पैक में लोकल टॉकटाइम, एसटीडी, इनकमिंग और आउटगोइंग रोमिंग मिनट्स दिए जाते हैं। हालांकि यह ऑफर दिल्ली-एनसीआर यूजर्स के लिए ही लागू थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 21, 2016 4:13 pm

सबरंग