December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Vivo V5 स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत

फोन में रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है, जिसमें पीडीएएफ और एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

फोन में 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसपर 2.5 डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है। (Express Photo)

वीवो ने भारत में नया स्मार्टफोन V5 लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को खासतौर पर सेल्फी पसंद लोगों के लिए तैयार किया गया है और फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन का सीधा मुकाबला मिड रेंज सेगमेंट में ज्यादा मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे वाले स्मार्टफोन जैसे- Gionee S6s, Oppo F1s और Lenovo Z2 Plus जैसे स्मार्टफोन से होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 17,980 रुपए रखी है, जो 16-25 नवंबर तक प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। इसके अलावा कंपनी ने V5 Plus स्मार्टफोन की झलक भी पेश की, जिसमें डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है। V5 Plus स्मार्टफोन को इस साल के अंत तक लॉन्च किए जाने की संभावना है।

फीचर्स: फोन का सबसे खास फीचर इसका 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिसमें लो लाइट में भी शानदार तस्वीरें आने का दावा किया गया है। फोन का कैमरा Sony IMX 376 सेंसर से लैस है। इतना ही नहीं, फ्रंट कैमरे में फ्लैश भी दी गई है। दूसरे कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा होगा, जिसमें पीडीएएफ और एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस डुअल सिम स्मार्टफोन में 1.5 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर और 4 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 5.5 इंच एचडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसपर 2.5 डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है।

फोन में 32जीबी कि इंटरनल स्टोरेज होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें हाइब्रिड सिम स्लॉट दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिट स्कैनर भी है। हतरीन पावर बैकअप के लिए इसमें 3000एमएएच की बैटरी दी गई है और फोन एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इस फोन की बिक्री रिटेल स्टोर्स पर 26 नवम्बर से शुरू हो जाएगी। लॉन्चिंग के दौरान वीवो इंडिया के सीईओ केंट चेंग ने कहा, “हमें पूरा यकीन है कि हमारा यह फोन बाजार में हलचल मचा देगा। हम जानते हैं कि जो लोग सेल्फी पसंद करते हैं, वे इस फोन को बेहद पसंद करेंगे।”

वीडियो में देखिए, इस तरह काम करता है Whatsapp का वीडियो कॉलिंग फीचर:

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 15, 2016 5:06 pm

सबरंग