ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi Y1 और Y1 Lite की सेल शुरू, फ्री 280GB तक डेटा के अलावा ये हैं ऑफर

Xiaomi Redmi Y1, Mi Y1 Lite Sale, Price in India: रेडमी Y1 में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।X
Redmi Y1 Lite Sale: इनके साथ सबसे अच्छी बात यह है कि यह फोन शियोमी के MIUI 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे।

Xiaomi redmi Y1 और redmi Y1 Lite आज (15 नवंबर) भारत में दूसरी बार सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे है। इसकी सेल दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है। इन स्मार्टफोन्स को शियोमी ने 2 नवंबर को लॉन्च किया था। अगर आप सस्ते में एक अच्छे सेल्फी कैमरे वाले फोन की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक विकल्प हो सकता है। कंपनी का redmi Y1 सेल्फी फोकस फोन है। इसे कंपनी ने खास सेल्फी वालों को ध्यान में रखकर बनाया है। इन फोन्स के साथ आइडिया यूजर्स को 280GB डेटा का ऑफर भी मिलेगा। इसके अलावा इन फोन्स के साथ हंगामा म्यूजिक का 12 महीने का और हंगामा प्ले का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इन फोन्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से सेल किया जाएगा। यह फोन ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल पर सेल के लिए उपलब्ध हैं।

redmi Y1 के कंपनी ने दो मॉडल लॉन्च किए हैं। इसके 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपए और 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए है। वहीं redmi Y1 Lite की कीमत 6,999 रुपए है। इन फोन्स को amazon.in और mi.in से खरीदा जा सकता है। इनके साथ सबसे अच्छी बात यह है कि यह फोन शियोमी के MIUI 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेंगे। इन फोन्स को गोल्ड और डार्क ग्रे कलर में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

फीचर्स Xiaomi Redmi Y1 : फीचर्स की बात करें तो Y1 में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन ऑक्टाकोर 435 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। वहीं दूसरे मॉडल में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। दोनों की ही इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके रियर कैमरे के साथ भी फ्लैश लाइट दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.