ताज़ा खबर
 

अनलिमिटेड फ्री इंटरनेट ऑफर के साथ स्वाइप Elite 3 स्मार्टफोन लॉन्च, 12 भाषाअों को करता है सपोर्ट

यह स्मार्टफोन 4G VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करता है साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रिलायंस जियो के हैप्पी न्यूर ऑफर के साथ पेश किया है।
स्वाइप Elite 3 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। (Photo: Flipkart)

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी स्वाइप ने अपने बजट स्मार्टफोन Elite 3 को भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। यह स्मार्टफोन को स्पेस ग्रे और शैंपेन गोल्ड कलर ऑपशन में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही स्वाइप द्वारा पेश किया गया Elite 3 स्मार्टफोन 12 क्षेत्रीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इसे 5,499 रुपए की कीमत में पेश किया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ही खरीद हैं। यह किसी और शॉपिंग साइट पर या मार्केट में नहीं मिलेगा। यह स्मार्टफोन 4G VoLTE  नेटवर्क को सपोर्ट करता है साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को रिलायंस जियो के हैप्पी न्यूर ऑफर के साथ पेश किया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 पर काम करता है। हैप्पी न्यू ईयर की वैधता 31 मार्च 2017 तक है। इस ऑफर में उपभोक्ता हाई स्पीड मोबाइल डाटा के साथ एचडी वीडियो कॉल्स और मैसेज का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा जीयो एप्स को अनलिमिटेड एक्सेस की सुविधा भी उपलब्ध है। जीयो एप्स में जीयोप्ले, जीयोडिमांड, जीयोबीट्स, जीयोएक्सप्रेस और जीयोड्राइव आदि शामिल हैं।

स्वाइप Elite 3 के और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5-इंच की एचडी डिसप्ले दी गई है। जिसका रिजॉल्यूश 720×1280 पिक्सल का है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 1.3गीगाहर्ट्ज का क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड से चाहें तो आप 32GB तक इसकी इंटरनल मेमोरी को बढ़ा सकते हैं। कैमरे की बात करें तो पुराने वेरिएंट की तरह स्वाइप एलीट 3 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके साथ एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है।

सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट कैमरे का सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन में 2500 एमएएच की बैटरी है। डिवाइस का डाइमेंशन 142.1×72.1×9.1 मिलीमीटर है और वजन 172.5 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई के अलावा स्वाइप एलीट 3 स्मार्टफोन में वाई-फाई, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, जीपीएस, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। प्रॉक्सिमिटी और जी सेंसर भी इस फोन का हिस्सा हैं। वहीं, ओपेरा मिनी ब्राउजर पहले से इंस्टॉल होगा।

ASUS ने मार्केट में उतारा अपना नया स्मार्टफोन ZENFONE 3S MAX देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.