ताज़ा खबर
 

Swipe ने लॉन्च किया Elite सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Elite 2 Plus, जानिए कीमत

फोन में 1.5 GHz क्वाडकोर SC9830A प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।
फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। (Photo: Flipkart)

कैलिफोर्निया की कंपनी Swipe भारत में नया एलीट सीरीज का सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। 4G LTE सपोर्ट करने वाले Elite 2 Plus स्मार्टफोन की कीमत मात्र 4444 रुपए है। यह कंपनी का पांचवा इंटरनेट एनोबल स्मार्टफोन है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रॉइड 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। स्वाइप एलीट 2 प्लस में 5 इंच की FWVGA डिस्प्ले है, जिसका रिजोल्यूशन 854 x 480 पिक्सल है। फोन में 1.5 GHz क्वाडकोर SC9830A प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम दी गई है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगारपिक्सल का रियर कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। फोन जीपीएस और गूगल मैप्स सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें जी-सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिया गया है। फोन के साथ एक साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी दी जाती है।

एयरटेल के नए बंपर ऑफर के तहत 259 रुपए में मिलेगा 10जीबी 3G/4G डाटा; जानिए कैसे

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई के अलावा वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0 और जीपीएस, जीपीआरएस, एज जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। जो चारकोल ब्लैक और आइव्री व्हाइट के दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Read Also: OnePlus की दिवाली सेल शुरू, सिर्फ 1 रुपए में मिलेगा 28 हजार वाला स्मार्टफोन, जीत सकते हैं लंदन की फ्री ट्रिप

फोन की लॉन्चिंग के मौके पर स्वाइप टेक्नोलॉजी के फाउंडर और सीईओ श्रीपाल गांधी ने कहा, “कंपनी कंम कीमत में बेहतरीन मोबाइल इंटरनेट का अनुभव देने में विश्वास करती है। हमारा लेटेस्ट स्मार्टफोन 4जी सुविधा के साथ 5 इंच की डिस्प्ले, 1जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल देने वाले इस कीमत के चुनिंदा स्मार्टफोन में से एक है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग