ताज़ा खबर
 

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy C7 Pro स्मार्टफोन, फोन में है 5.7 इंच डिस्प्ले, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी

सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन और 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है
कंपनी ने इसकी कीमत 27,990 रखी है

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग ने भारत में नया स्मार्टफोन गैलेक्सी सी7 प्रो लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 27,990 रखी है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर बेचा जाएगा, जिसकी सेल 11 अप्रैल से शुरू होगी। सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो में मेटल यूनिबॉडी डिजाइन और 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन ना सिर्फ स्लिम और प्यारा दिखता है बल्कि परफॉरमेंस में भी दमदार है।

सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो में 5.7 इंच की फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 1080 x 1920 पिक्सल है। फोन में 2.2GHz का ओक्टाकोर क्लालकैम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे के लिहाज से देखा जाए तो सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट और 16 मेगापिक्सल का ही रियर कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ डुअल एलईडी फ्लैश और अपर्चर f/1.9 दिया गया है। फोन की बैटरी 3,300mAh की है। सैमसंग गैलेक्सी सी7 प्रो में हाईब्रिड डुअल सिम स्लॉट और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाईप-सी पोर्ट दिया गया है।

सैंमसंग ने भारत में हाल ही में पेमेंट ऐप Samsung Pay लॉन्च की थी, ऐसे में माना जा रहा है कि गैलेक्सी सी7 प्रो स्मार्टफोन भी इस सर्विस को सपोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन नेवी ब्लू और गोल्ड कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। बता दें कि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो भारत में पहले ही लॉन्च कर दिया था। इस स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा सी9 प्रो में 6 जीबी की रैम, 64 जीबी इंटरनल दी गई थी। फोन का फ्रंट और रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का था। 4,000mAh  की बैटरी वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 36,900 रुपए थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.