ताज़ा खबर
 

सैमसंग Galaxy S8 में हो सकती है 8 जीबी की रैम, साथ में लॉन्च हो सकता है S8 Plus

गैलेक्सी नोट 7 में आग लगने की घटनाओं की वजह से दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है।
सैमसंग के एस 8 प्लस में 6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है। (Image source: Reuters)

इसमें कोई दो राए नहीं है कि सैमसंग की गैलेक्सी सीरीज का आने वाला स्मार्टफोन काफी धमाकेदार रहने वाला है। गैलेक्सी नोट 7 में आग लगने की घटनाओं की वजह से दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। इससे उबरने के लिए कंपनी को एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने की जरूरत है। अगर हाल ही में आई खबरों की मानें तो सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी S8 स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस फोन की फीचर्स के बारे में अभी से अफवाहें और लीक्स आने लगी हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन में 8 जीबी की रैम होगी। वहीं एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया कि सैमसंग इसका बड़ा वर्जन गैलेक्सी एस8 प्लस भी लॉन्च करेगी।

Ice Universe नाम एक वेबसाइट के मुताबिक, सैमसंग Galaxy S8 में 8GB की रैम होगी, जो कंपनी की 10nm फैबरीकेशन टेक्नोलॉजी से बनी होगी। इसके अलावा फोन कंपनी की UFS 2.1 फ्लैश स्टोरेज के साथ आएगा। बता दें कि इससे पहले खबरें आई थी कि फोन 6 जीबी की रैम और 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई होगी। वहीं, एक अन्य लीक में कहा गया कि सैमसंग के एस 8 प्लस स्मार्टफोन को गैलेक्सी एस सीरीज और गैलेक्सी नोट सीरीज के मध्य का बनाया जाएगा।

एस 8 प्लस स्मार्टफोन में 6 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले हो सकती है। इसके अलावा गैलेक्सी एस 8 स्मार्टफोन में 5 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले होने के संकेत दिए गए हैं। गैलेक्सी एस 8 में बेज़ेल लेस स्क्रीन और स्क्रीन में ही समाहित फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है। इसके अलावा इसमें 4K स्क्रीन और पर्सनल असिस्टेंट के दिए जाने की भी उम्मीद है।

 Nubia N1 स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग