ताज़ा खबर
 

मुकेश अंबानी ने कहा- मुंबईया में बोले तो JIO के ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड मजा कंटीन्यू होइंगा

किसी भी स्पेशल दिन किसी भी सर्विस के लिए जियो कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लेगा।
मुकेश अंबानी ने 1 सितंबर 2016 को रिलायंस जियो की कर्मशियल शुरुआत की थी।(PHOTO: PTI)

रिलायंस जियो अब अपनी सर्विस फ्री में नहीं देगी। वह अपनी सभी सर्विसों के लिए एक निश्चित फीस लेगी। रिलायंस जियो के चैयरमेन मुकेश अंबानी ने आज (21 फरवरी) को अपनी कंपनी के आगे के प्लान्स को लोगों के साथ साझा किया। उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए जियो के सभी ग्राहको का सुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि मैं जियो पर भरोसा करने वाले अपने ग्राहकों का बहुत आभारी हूं। उन्होंने कहा कि अनलिमिटेड मजा कंटीन्यू होइंगा। अब एक अप्रैल से रिलायंस जियो के सभी प्लान्स के पैसे लगेंगे। मतलब अब कोई भी सर्विस फ्री नहीं रहेगी। कंपनी अपनी सभी सर्विसों का चार्ज लेगी। अब जियो का सिम चलाने के लिए आपको प्राइम मेंबरशिप लेनी होगी। जियो पूरे भारत में कहीं भी कॉल करने का कोई पैसा नहीं लेगी।

अगर आप रोमिंग में जाते हैं तो उसका भी आपसे कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। किसी भी दिन कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा। किसी भी स्पेशल दिन किसी भी सर्विस के लिए कोई एक्सट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा। कंपनी अपने सभी डेटा प्लान्स पर 20% ज्यादा डेटा देगी। बीच बीच में कंपनी अपने सभी ग्रहकों के लिए ऑफर्स भी लेकर आएगी। मुकेश अंबानी ने कहा कि जो जिओ के साथ है उसे आने वाले दिनो में सबसे ज्यादा फायदा मिलेगा। मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो ने 170 दिनों में 10 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अलावा, जियो यूजर्स लॉन्चिंग के बाद से 100 करोड़ जीबी का डेटा इस्तेमाल कर चुके हैं। जियो से पिछले 170 दिन में हर एक सेकेंड में 7 लोग जुड़े हैं।

जियो प्राइम मेंबरशिप: जियो की प्राइम मेंबरशिप को 1 मार्च से लेकर 31 मार्च के बीच में कभी भी ले सकते हैं। इसके लिए आपको 99 रुपए देने होंगे। यह फीस देने के बाद आप एक साल के लिए जियो के प्राइम मेंबर बन जाएंगे। मतलब आप 31 मार्च 2018 तक जियो के प्राइम मेंबर बने रहेंगे। अभी जो लोग भी हैप्पी न्यू ईयर ऑफर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें 303 रुपए महीने देने होंगे। लेकिन इसके लिए जियो का प्राइम मेंबर होना जरूरी है। मतलब रिलायंस जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के तहत जो फायदे अभी फ्री में मिल रहे हैं उनके लिए 10 रुपए रोजान देने होंगे। साथ ही 99 रुपए साल के मेंबरशिप के लिए अलग से देने हैं। साथ ही जियो प्राइम मेंबर्स के लिए जियो एक साल तक जियो मीडिया सर्विस भी फ्री देगा। इसके अलावा जियो मेंबर्स के लिए डील्स और अन्य ऑफर्स भी मिलते रहेंगे।

रिलायंस जियो प्राइम ऑफर: 99 रुपए में मिलेगी मेंबरशिप, जानिए ऑफर के बारे में देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.