January 22, 2017

ताज़ा खबर

 

Jio का असर: Idea लाया 1 रुपए में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट प्लान, लेकिन यह है शर्त

रिलायंस जियो के मुफ्त में अनलिमिडेट 4जी इंटरनेट की सुविधा को देखते हुए एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल जैसी कंपनियों के बाद आइडिया ने कभी नया ऑफर लॉन्च किया है।

रिलायंस जियो द्वारा सस्ती 4-जी सेवा लाने के बाद सभी टेलिकॉम कंपनियां नए-नए ऑफर ला रही हैं।

रिलायंस जियो 4जी के आ जाने से सभी टेलिकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने में लगी हैं। रिलायंस जियो 31 दिसंबर तक मुफ्त में अनलिमिडेट 4जी इंटरनेट की सुविधा दे रही है, जिससे ग्राहक जियो के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। इसे देखते हुए एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल जैसी कंपनियों के बाद आइडिया ने कभी नया ऑफर लॉन्च किया है। Idea Cellular के नए ऑफर के तहत ग्राहकों को 1 रुपए की कीमत में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दिया जा रहा है।

क्या है ऑफर?
इस ऑफर के तहत आइडिया कस्टमर्स को महज 1 रुपए में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा दिया जाएगा। हालांकि ऑफर सिर्फ 1 घंटे के लिए ही होगा। ये ऑफर सिर्फ लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस ऑफर का लाभ नए व पुराने दोनों ही यूजर उठा सकते हैं।

इस तरह करें एक्टिवेट:
1 रुपए में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट पाने के लिए यूजर को अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा। इसके बाद जो भी इंस्ट्रक्शन दिए जाएं उन्हें फॉलो करें। ध्यान रहे कि आपके फोन में 1 रुपए से ज्यादा बैलेंस होना चाहिए। बैलेंस से तुरंत ही चार्ज कट हो जाएगा।

लेकिन ये है शर्त :
हालांकि यह ऑफर जितना सीधा दिखाई पड़ रहा है उतना है नहीं। इसमें कंपनी की एक बड़ी शर्त है। दरअसल यह लिमिटेड पीरियड ऑफर सिर्फ वर्तमान आइडिया कस्टमर्स के लिए ही है, साथ ही इसके लिए यूजर के पास 4जी स्मार्टफोन और आइडिया का 4जी सिम होना जरूरी है। इसके अलावा इस एक घंटे की सुविधा का लाभ सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है।

वोडॉफोन कस्टमर्स के लिए खुशखबरी; 1GB डाटा पैक की कीमत में मिलेगा 10 जीबी डाटा

क्या है रिलायंस का ऑफर: 

रिलायंस जियो वेल्कम ऑफर के तहत 5 सितंबर से कोई भी 4जी स्मार्टफोन यूजर जियो सिम खरीद सकता है। ग्राहक के लिए 31 दिसंबर तक रिलायंस जियो की वॉयस, डेटा और रोमिंग सेवाएं पूरी तरह से फ्री होंगी। जिसमें जियो के कस्टमर्स को अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 1:41 pm

सबरंग