ताज़ा खबर
 

JIO के सबसे सस्ते रिचार्ज में भी अब अनलिमिटेड इंटरनेट

Jio 19 New Recharge Tariff Plan, Offer: इस प्लान की सबसे खास बात है कि इसमें यूजर को अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।
Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो ने 52 रुपए का रिचार्ज भी लॉन्च किया है। इस रिचार्ज में 7 दिन की वैधता मिलेगी।

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने कई रिचार्ज बंद कर दिए थे। उनमें रिलायंस का ये सबसे छोटा रिचार्ज भी शामिल था। अब इस प्लान को कंपनी ने दोबारा लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में यूजर को एक दिन की वैधता मिलेगी। यूजर को इसमें एक दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग फ्री मिलेगी। इस प्लान में जियो ने खास बदलाव किया है कि इसमें इंटरनेट की लिमिट को खत्म कर दिया है। अब इसमें यूजर को अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। साथ ही 20 मैसेज भी करने के लिए मिलेंगे। यह प्लान मात्र 19 रुपए का है।

इसके अलावा भी जियो ने अपना सबसे पुराना 309 रुपए का रिचार्ज भी लॉन्च कर दिया है। इस रिचार्ज में भी जियो ने काफी बदलाव कर दिया है। अब यूजर को इस रिचार्ज में केवल 49 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें यूजर को हाई स्पीड का 49GB डेटा भी मिलेगा। यह डेटा यूजर को रोजाना 1GB मिलेगा। हालांकि 1GB की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम हो जाएगी, स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी, लेकिन इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा। इसके अलावा इसमें यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

रिलायंस जियो ने 52 रुपए का रिचार्ज भी लॉन्च किया है। इस रिचार्ज में 7 दिन की वैधता मिलेगी। इसमें यूजर को 7 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट की सुविधा मिल रही है। इसके लिए कंपनी की एक शर्त है, इसमें यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही रोजाना मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी। स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Rahmat Ali
    Oct 27, 2017 at 1:17 pm
    विश्व प्रसिद्ध मौलवी रहमतअली जी | समस्या कैसी भी हो तुरंत समाधान चेलैंज के साथ 100 गारन्टी #_Love_marriage_Specialist 917742371597 सौतन से छुटकारा | #Best_Astrologer #All_problem_solution Molvi Rahmatali Ji Call Aur Whatsapp 917742371597 Molvi Rahmatali जी किया-कराया, प्रेम-विवाह, सौतनदुख, व्यापार, गृहक्लेश, दुश्मन से छुटकारा, वशीकरण, खुशहाल एवं प्रसन्नचित रहें, गृहक्लेश
    (1)(1)
    Reply