ताज़ा खबर
 

JIO ने फिर लॉन्च किया अपना सबसे पुराना 309 रुपए वाला रिचार्ज, साथ में अनलिमिटेड डेटा और बहुत कुछ

Jio 309 New Recharge Plan, Offer: इस प्लान को कंपनी ने कुछ दिन पहले बंद कर दिया था, लेकिन कुछ बदलावों के साथ फिर लॉन्च कर दिया है।
रोजाना 1GB हाइ स्पीड डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी, तो इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी।

JIO ने अपने यूजर्स के लिए अपना सबसे पुराना डेटा प्लान एक बार फिर लॉन्च कर दिया है। जियो ने अपने इस प्लान को कुछ समय पहले बंद कर दिया था। अब कुछ बदलाव के साथ इसे कंपनी ने फिर लॉन्च कर दिया है। यह प्लान 309 रुपए का है। इस प्लान में कंपनी रोजाना 1GB का हाई स्पीड डेटा दे रही है, इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है। यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेड मैसेज करने की भी सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 49 दिन की है। जब रोजाना 1GB हाइ स्पीड डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी, तो इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी। स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

इसके अलावा जियो ने एक और प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में यूजर को 350GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 360 दिन की है। अगर हाई स्पीड डेटा 360 दिन से पहले ही खत्म हो जाता है तो इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा जियो की सभी ऐप्स का 360 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की कीमत 4,999 रुपए है।

इसके अलावा जियो का एक और रिचार्ज है जिसमें जियो ने अपने यूजर्स के लिए अच्छा ऑफर कर दिया है। वह है 149 रुपए का। इस प्लान में जियो अपने यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 मैसेज करने की सुविधा दे रहा है। अनलिमिटेड डेटा के लिए कंपनी की एक शर्त है कि यूजर को हाई स्पीड का केवल 0.15GB डेटा ही मिलेगा। मतलब एक महीने में कुल 4.2GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    ananad
    Oct 27, 2017 at 3:21 pm
    बीकानेर के भुजिया बाजार में स्थित पांचवी शताब्दी से अधिक प्राचीन चिंतामणि जैन मंदिर रखी 500 से 2025 वर्ष से अधिक प्राचीन 1116 दुर्लभ प्रतिमाओं को मंदिर भु-गर्भ भंड़ार से बाहर निकाला जायेगा। पढ़ें : : bikanerpride /bkn-chintamani-jain-temple-bkn-html/
    (0)(0)
    Reply
    1. सिंग
      Oct 27, 2017 at 12:33 pm
      अब अपना बोरिया बिस्तर बांधने का समय आ गया।खुश रहो जियो भाई।
      (0)(0)
      Reply