March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

…तो अब घर बैठे मंगा सकते हैं रिलायंस जियो 4जी सिम?

कंपनी 31 दिसंबर तक के लिए वेलकम ऑफर के तहत ग्राहको को अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4जी डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है।

रिलायंस जियो के बाद अब अलीबाबा फ्री इंटरनेट देने की तैयारी में।

जब से रिलायंस जियो कंपनी बाजार में आई है, यह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कंपनी 31 दिसंबर तक के लिए वेलकम ऑफर के तहत ग्राहको को अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4जी डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इतना ही नहीं, जनवरी से लागू होने वाले टैरिफ प्लान भी दूसरी कंपनियों की तुलना में सस्ते जान पड़ते हैं। यही वजह है कि उपभोक्ताओं के बीच जियो 4जी सिम को लेकर काफी डिमांड है।

अगर आपके पास रिलायंस जियो सिम नहीं है तो हो सकता है इसे खरीदने के लिए आपको लंबी लाइन लगानी पड़े। ऐसे में कई उपभोक्ता इस लाइन से बचने का तरीका खोज रहे हैं। कुछ ने तो मुफ्ते में मिलने वाले इस सिम के लिए पैसे भी दे दिए। मार्केट में कई जगहों पर इसे 100-1000 रुपए तक बेचा जा रहा है। इसी बीच रिलायंस जियो 4जी सिमकार्ड की ऑनलाइन बिक्री खबर काफी जोरो पर है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि एक वेबसाइट ऑनलाइन जियो सिम बेच रही है, जिसमें मात्र 200 रुपए का खर्च आएगा। इसके लिए बस आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे।

वीडियो मे देखिए, रिलायंस स्टोर से जियो सिम खरीदने का तरीका

ये हैं स्टेप्स :
सबसे पहले आपको जियो सिम बेच रही इस वेबसाइट पर जाना होगा।
सिम एकदम फ्री में है, बस डिलिवरी चार्ज के लिए 199 रुपए का खर्च आएगा।
यहां आपको अपने नाम, फोन नंबर, ईमेल, और डिलिवरी एड्रेस जैसे कुछ डीटेल डालनी होंगी और सिम आपके घर आ जाएगा।
वेबसाइट के मुताबिक 7-10 दिन के भीतर सिम कार्ड की डिलिवरी हो जाएगी।

Read Also: Intex लाया कम कीमत वाला Cloud S9 स्मार्टफोन, रिलायंस जियो 4G सिम करेगा सपोर्ट

ये है सच्चाई:

यह खबर पिछले 2-3 दिन से काफी सुर्खियों में है। कई वेबसाइट्स ने इन स्टेप्स के बारे में बताया। बता दें कि जियो सिम बेच रही वेबसाइट http://aonebiz.in/ पर जैसे ही आप क्लिक करते हैं तो सारी सच्चाई सामने आ जाती है। क्लिक करते ही दिखता है, “This Account has been suspended.” यानी “इस वेबसाइट की सर्विस सस्‍पेंड कर दी गई है। ज्‍यादा जानकारी के लिए होस्टिंग प्रोवाइडर से संपर्क करें।’ मतलब सीधा है, जियो सिम की होम डिलिवरी तो क्या, यह वेबसाइट खुल तक नहीं पा रही।

वेबसाइट पर क्लिक करते ही दिखता है ये मैसेज वेबसाइट पर क्लिक करते ही दिखता है ये मैसेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 6:29 pm

  1. J
    Jitendrapatel
    Dec 26, 2016 at 8:58 am
    Sukroli bajar distik Kushinagr
    Reply

    सबरंग