ताज़ा खबर
 

iPhone 8, iPhone 8 Plus और एप्पल वॉच में हो सकते हैं ये फीचर्स, जानिए कितनी हो सकती है कीमत

Apple iPhone 8 Plus, iPhone X Launch Price India: इस फोन की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इस इवेंट में iPhone 8, iPhone 8 plus, iPhone X, लॉन्च किए जाएंगे।
iPhone 8, iPhone Plus and iPhone X Price in India: लीक्स के मुताबिक आईफोन X में दो रियर कैमरे होने की पूरी उम्मीद है। आईफोन एक्स में आने वाली डिस्प्ले आईफोन 7 से कहीं ज्यादा बेहतर होगी।

Apple का आज (12 सितंबर) को इवेंट है। इसमें एप्पल अपने तीन नए iPhone लॉन्च करने जा रही है। ऐसी भी उम्मीद है कि इस इवेंट में LTE एप्पल वॉच 3 भी लॉन्च हो सकती है। यह इवेंट रात 10:30 बजे से शुरू होगा। यह इवेंट कैलिफोर्नियां में एप्पल के हेडक्वाटर में स्टीव जॉब्स थिएटर में होगा। अगर आप इस फोन की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। इस इवेंट में iPhone 8, iPhone 8 plus, iPhone X, लॉन्च किए जाएंगे। वहीं लॉन्‍च इवेंट में इंड‍ियन एक्‍सप्रेस समूह की ओर से भी एक वर‍िष्‍ठ पत्रकार कवरेज के ल‍िए मौजूद रहेंगे। उनके हवाले से जनसत्ता.कॉम पर भी अपडेट्स म‍िलेंगे। जनसत्ता.कॉम पर भी आप लाइव अपडेट्स हासिल कर सकेंगे।

Apple iPhone 8: इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें बेजल लेस डिस्प्ले मिलेगी। लीक्स के मुताबिक आईफोन 8 में OLED डिस्प्ले मिलने की संभावना कम है। इसके अलावा इसमें फेस रिकग्निशन फीचर मिल सकता है। फोन में डुअल रियर कैमरा पर भी असमंजस है। लीक्स के मुताबिक फोन में एक रियर कैमरा होने की उम्मीद है। आईफोन 8 में आने वाली डिस्प्ले आईफोन 7 से कहीं ज्यादा बेहतर होगी। कीमत की बात करें तो लीक्स के मुताबिक इसकी कीमत 1,000-1,500 डॉलर के बीच रहने का अनुमान है।

Apple iPhone 8 Plus: आईफोन 8 प्लस के फीचर्स की बात करें तो इसमें बेजल लेस डिस्प्ले मिलेगी। लीक्स के मुताबिक इसमें OLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है। इसके अलावा इसमें फेस रिकग्निशन फीचर मिलेगा। लीक्स के मुताबिक 8 प्लस में दो रियर कैमरे होने की पूरी उम्मीद है। आईफोन 8 प्लस में आने वाली डिस्प्ले आईफोन 7 से कहीं ज्यादा बेहतर होगी। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,000-1,500 डॉलर के बीच रहने का अनुमान है।

Apple iPhone X: iPhone X के नाम से लग रहा है कि यह फोन आईफोन की दसवीं सालगिरह की ओर इशारा करता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें बेजल लेस डिस्प्ले मिलेगी। लीक्स के मुताबिक इसमें OLED डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें फेस रिकग्निशन फीचर मिलेगा। फेस रिकग्निशन फीचर अंधेरे में भी काम करेगा। लीक्स के मुताबिक आईफोन X में दो रियर कैमरे होने की पूरी उम्मीद है। आईफोन एक्स में आने वाली डिस्प्ले आईफोन 7 से कहीं ज्यादा बेहतर होगी। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 1,000-1,500 डॉलर के बीच रहने का अनुमान है।

LTE एप्पल वॉच 3: इस इवेंट के बारे में सामने आए लीक्स से पता चलता है कि एप्पल अपनी Apple Watch के एक अपग्रेड वर्जन को भी पेश कर सकता है। ऐसी खबरें हैं कि एप्पल अपनी Apple Watch 3 के एक LTE वर्जन को पेश कर सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.