ताज़ा खबर
 

2500 रुपए हर महीने देकर खरीदें ASUS जेनफोन 3s Max, नहीं देना होगा कोई ब्याज

इस फोन की मेमोरी को 2024GB तक बढ़ाया जा सकता है।
असुस जेनफोन 3S मेक्स को फिंगरप्रिंट स्कैनर से आधी सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ASUS ने हाल ही में अपने फोन Asus Zenfone 3s Max को लॉन्च किया है। जिसे ऑनलाइन शापिंग वेबाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को आप क्रेडिट कार्ड से 6 महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। जिसके लिए आपको हर महीन 2500 रुपए देने होंगे। जिसपर आपको कोई ब्याज नहीं देना होगा। आपको सिर्फ उतने ही पैसे देने हैं जितनी फोन की कीमत है। साथ ही अगर आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आपको 5% का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। Asus Zenfone 3s Max की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 14,999 रुपए है।

ZenFone 3S Max के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.5गीगाहर्ट्ज का ऑक्टाकोर मीडियाटेक MT6750 SoC प्रोसेसर लगा है। मैक्स में 3GB की रैम दी गई है और 32 GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। खास बात यह है कि इसकी मैमेरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 2024GB तक बढ़ाया जा सकता है। 5.2 इंच की (720X1280 पिक्सल) HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें एक इनबिल्ट ब्लूलाइट फिल्टर भी है।

एल्युमिनियम की बॉडी वाले इस फोन में दमदार बैटरी भी दी गई है। इसकी बैटरी 5000 mAH की है। इसके बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। बैटरी के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि यह आम इस्तेमाल में तीन दिन तक चलेगी। यह रिवर्स चार्जिंग के फ़ीचर के साथ आता है, यानी फोन पावर बैंक का भी काम करेगा। यह फोन गूगल के एंड्राइड 7 नूगा पर काम करता है। जेनफोन 3एस मैक्स में मल्टी-विंडो मोड, जेनमोशन टच गेस्चर और गेमजिनी फीचर मौजूद हैं।

ZenFone 3S Max के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो एफ/2.0 अपर्चर, 5पी लार्गन लेंस और डुअल-एलईडी रियल-टोन फ्लैश के साथ आता है। इसके रियर कैमरे में सुपर रिजॉल्यूशन मोड, लो-लाइट मोड, पनोरमिक मोड, बैकलाइट एचडीआर मोड और ब्यूटिफिकेशन मोड दिया गया है। सेल्फी के दिवानों के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ASUS ने मार्केट में उतारा अपना नया स्मार्टफोन ZENFONE 3S MAX देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग