ताज़ा खबर
 

Panasonic P55 Max भारत में लॉन्च, 5,000mAH की बैटरी वाले इस फोन के साथ मिल रहा फ्री डेटा और एक्सचेंज ऑफर

Panasonic P55 Max: इसमें 3GB की रैम के साथ 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है।
फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफोन Panasonic P55 Max लॉन्च कर दिया है। इसके नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें कुछ ज्यादा मिलेगा। इसकी सबसे खास बात है कि इसमें 5,000mAH की बैटरी दी गई है। इस फोन को शैंपेन गोल्ड और मैट ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। इस फोन को केवल फ्लिपकार्ट से ही खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 8,499 रुपये है। लॉन्चिंग ऑफर में इसके साथ कई ऑफर भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ जियो यूजर्स को 30GB डेटा फ्री दिया जा रहा है। यूजर को 6 रिचार्ज तक 399 रुपये के हर रिचार्ज पर 5GB एक्सट्रा डेटा मिलेगा। इसके अलावा इसे खरीदने पर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 200 रुपये का डिस्काउंट भी मिलेगा। पैनासोनिक पी 55 मैक्स पर 8,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आप अपना कोई भी पुराना स्मार्टफोन देकर नया पी 55 मैक्स खरीद सकते हैं। किस पुराने स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर के तहत ले रहा है और कितने रुपये का ले रहा है, इसकी पूरी लिस्ट फ्लिपकार्ट पर दी गई है।

फीचर्स की बात करें तो पैनासोनिक पी55 मैक्स में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.25 गीगाहर्ड्ज का मीडियटेक MTK6737 क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। यह 2जी, 3जी, 4G और वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन में वाई फाई, 3.5mm ऑडियो जैक, ब्लुटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। इस फोन में दोनों सिम और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए अलग अलग स्लॉट दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग