ताज़ा खबर
 

8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाला है OnePlus 5 स्मार्टफोन

यह फोन तीन कलर वैरिएंट – गोल्ड, ग्रे और ब्लैक में हो सकता है।
डिजाइन के मामले में OnePlus 5 कंपनी के OnePlus 3/3T के जैसा ही होगा।

चीन से मिली नई लीक के मुताबिक, OnePlus 5 स्मार्टफोन में 8 जीबी की रैम होगी। चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर इस स्मार्टफोन की सेटिंग का स्क्रीनशॉट दिखाया गया है। इस स्क्रीनशॉट में फोन में 8 जीबी की रैम होने का दावा किया गया है। यह स्क्रीनशॉट सबसे पहले टेक वेबसाइट AndroidPure शेयर किया गया था। इसके मुताबिक फोन में 128 जीबी की स्टोरेज और 8 जीबी की रैम होगी। फोन हाईड्रोजन ऑपरेटिंग सिस्टम व एंड्रॉइड 7.1.2 पर काम करेगा। हालांकि बताते चले कि वनप्लस के इस स्क्रीनशॉट में कहीं भी वनप्लस नहीं लिखा है।

OnePlus के 8 जीबी रैम वाले फोन को देखना काफी रोचक रहेगा। इससे पहले कंपनी वनप्लस 3 स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम पेश कर चुकी है। हालांकि देखने वाली बात यह होगी की नए फोन में रैम को किस तरह पेश करेगा। यह फोन तीन कलर वैरिएंट – गोल्ड, ग्रे और ब्लैक में हो सकता है। पहले फोन का नाम OnePlus 4 रखा जाना था, लेकिन चीन में 4 नंबर को अशुभ माना जाता है। डिजाइन के मामले में यह फोन कंपनी के OnePlus 3/3T के जैसा ही होगा। इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इससे पहले, एक लीक में Weibo ने दावा किया था कि वनप्लस 5 मे वर्टिकल डुअल रियर कैमरा की जगह होरिजोंटल डुअल रियर कैमरा होगा।

वनप्लस के सीईओ पेटे लउ ने Weibo पर एक पोस्ट में कहा था कि यह फोन यूजर्स के लिए एक बड़ा सरप्राइज होगा। फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस 5 में 5.5 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले होगी। इस फोन में 2.35 गीगाहर्ट्ज ऑक्टाकोर क्वालकैम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होगा। माना जा रहा है कि इस फोन में 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। OnePlus 5 में 3600 mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है। पिछले फोन में हमने 3400 mAh की बैटरी देखी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.