ताज़ा खबर
 

NOKIA 6 स्मार्टफोन के साथ आज सेल में मिल रहे कैशबैक के अलावा कई ऑफर

NOKIA 6 स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।
स्मार्टफोन में 2.5डी गोरिल्ला ग्लास कोटिंग के साथ 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है

Nokia के स्मार्टफोन Nokia 6 की आज अमेजन (amazon.in) पर सेल होगी। इसकी सेल आज (30 अगस्त) दोपहर 12 बजे से होगी। इस सेल में सिर्फ वही लोग फोन खरीद सकते हैं जिन्होंने इसे खरीदने के लिए अमेजन पर अपना रजिस्ट्रेशन कर लिया था। 21 अगस्त के बाद रजिस्ट्रेशन करने वाले भी आज इस सेल में से फोन खरीद सकते हैं। इस सेल में वह लोग भी हिस्सा ले सकते हैं जिन्होंने पहली सेल के लिए रजिस्ट्रेशन किया था। आज की सेल में नोकिया 6 खरीदने पर इसके साथ कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। यह भारत में नोकिया का सबसे महंगा स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 14,999 रुपये है। नोकिया 6 खरीदने पर अमेजन के प्राइम मेंबर्स को 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जो उनके अमेजन पे बैलेंस में आएगा।

साथ ही सभी नोकिया 6 यूजर्स को किंडल ऐप में साइन इन करने पर 300 रुपये का किंडल ई-बुक पर डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा वोडाफोन की ओर से 5 महीने के लिए 45GB डेटा फ्री दिया जाएगा। नोकिया 6 स्मार्टफोन खरीदने पर 2,500 रुपये के MakeMyTrip की ओर से वाउचर भी मिलेंगे। इन वाउचर से होटल बुक करने पर 1,800 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा, वहीं फ्लाइट बुक करने पर 700 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

नोकिया 6 फीचर्स: नोकिया 6 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रॉटेक्शन दिया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB की रैम दी गई है। नोकिया 6 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000mAH की बैटरी दी गई है। नोकिया 6 के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 6 में कनेक्टिविटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप सी-पोर्ट दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग