ताज़ा खबर
 

Moto G5S Plus की नई तस्वीरें लीक, डुअल रियर कैमरे के साथ 25 जुलाई को हो सकता है लॉन्च

Moto G5S Plus Specification, Price: मोटो G5S प्लस में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है।
यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा।

मोटोरोला अपने Moto G5S Plus स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके बारे में काफी दिन से लीक्स सामने आ रहे हैं। अब Moto G5S Plus की नई तस्वीरें लीक हुई हैं, तस्वीरों में एक बार फिर फोन में डुअल रियर कैमरा होने का खुलासा हुआ है। यह तस्वीरें स्लेश लीक नाम की वेबसाइट पर सामने आई हैं। मोटोरोला न्यूयॉर्क में 25 जुलाई को एक इवेंट भी आयोजित कर रही है। इसे भी मोटोरोला के इस इवेंट में मोटो जेड2 फोर्स और मोटो एक्स4 के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इन दोनों फोन में भी एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। मोटो G5S प्लस में 5.5 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है। मोटो G5S प्लस में भी रिजॉल्यूशन (1080×1920 पिक्सल) होगा।

मोटो G5S प्लस में 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे मिल सकते हैं। इनमें से एक कैमरे का इस्तेमाल मोनोक्रोम जबकि दूसरे को आरीजीबी इनफॉर्मेशन के लिए किया जाएगा। इसके चलते स्मार्टफोन से बोकेह इफेक्ट के साथ तस्वीरें ली जा सकेंगी। इससे ब्लैक एंड व्हाइट इमेज लेने के अलावा बैकग्राउंड को भी बदला जा सकेगा। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

मोटो जी5एस प्लस में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर मिल सकता है। इसमें 4GB की रैम मिल सकती है। स्मार्टफोन में 64GB इंटरनल मैमोरी मिल सकती है। यह स्मार्टफोन ब्लूटूथ 4.2 और एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर काम करेगा। इससे पहले भी टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा पोस्ट की गईं जी5एस प्लस की कथित तस्वीरों से फोन में डुअल कैमरा सेटअप और एल्युमिनियम बॉडी होने का पता चला था। इन तस्वीरों से फोन के गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट में आने की जानकारी सामने आई थी।

टिप्सटर एंद्री यातिम ने भी ट्विटर पर कुछ दिन पहले जानकारी दी थी कि भारत में लेनोवो इन गर्मियों में अपने मोटो जी5एस प्लस, मोटो एक्स4 और मोटो जेड2 फोर्स स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इन तीनों डिवाइस की सबसे अहम खासियत इनमें रियर पर दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है। टिप्सटर का दावा है कि मोटो जी5एस प्लस की कीमत 17,999 रुपये, मोटो एक्स4 की कीमत 20,999 रुपये जबकि मोटो जेड2 फोर्स की कीमत 38,999 रुपये होगी। हालांकि, अभी इन स्मार्टफोन के लॉन्च की किसी तारीख का पता नहीं चला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग