ताज़ा खबर
 

मोटोरोला ने नए फोन लॉन्च करते ही सस्ता कर दिया moto G5 plus, साथ में एक्सचेंज ऑफर भी

इस स्मार्टफोन को 728 रुपये महीने की 24 EMI में खरीदा जा सकता है।
यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा।

मोटोरोला ने 29 अगस्त को भारत में अपने Moto G5S और  Moto G5S Plus स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इनकी सेल आज 12 बजे से अमेजन इंडिया पर होगी। अब मोटोरोला ने भारत में पहले से मौजूद अपने Moto G5 Plus की कीमत में कटौती कर दी है। इस स्मार्टफोन को 16,999 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया था। कुछ समय पहले ही कंपनी ने इसके दाम में 1,000 रुपये की कटौती की थी। अब एक बार फिर कंपनी ने इसकी कीमत 1,000 कम कर दी है। मतलब अब मोटो G5 प्लस को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके दो वेरिएंट मौजूद हैं। एक 3GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी और दूसरा 4GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी। यह कटौती 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत में की गई है। अब इसके दोनों वेरिएंट की कीमत बराबर हो गई है।

इस स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट पर 14,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। किस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर में कितने रुपये में लिया जा रहा है इसकी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इसे ईएमआई पर भी खरीदने का ऑफर है। इसे 728 रुपये महीने की 24 EMI में खरीदा जा सकता है। ईएमआई पर लेने के लिए पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करनी होगी।

फीचर्स: मोटो जी5 प्लस के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 2.0गीगाहर्ड्ज ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, बेहतर ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रिनो 506 जीपीयू दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड से इसकी इंटरनल मेमोरी को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। Moto G5 प्लस में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। जिसमें डुअल ऑटोफोकस, 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, अपार्चर एफ/1.7 और डुअल-एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल के कैमरे दिया गया है। पावर बैकअप के लिए 3,000mAH की बैटरी दी गई है। जिसके साथ मोटोरोला की टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग तकनीक उपलब्ध होगी। कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर मोटो G5 प्लस में डुअल सिम, 4G एलटीई सपोर्ट, वाईफाई और ब्लूटूथ दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.