ताज़ा खबर
 

लीक हुई LG V30+ की डीटेल्स, जानिए खास फीचर्स और लॉन्च की तारीख

फोन में Qualcomm's Snapdragon 835 SoC प्रोसेसर, ड्यूल कैमरा में16-MP सेंसर (स्टेंडर्ड एंगल) और 13MP सेंसर (ऑप्टिकल एंगल) जैसे कई खास फीचर्स हो सकते हैं।
LG V30+ में कई खास फीचर मिलने की उम्मीद है। (Source: YouTube/TechConfigurations)

LG V30 इसी महीने 31 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसी बीच इस फोन से जुड़ी नई जानकारी लीक हो गई है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन में कई फीचर्स होंगे। बताया जा रहा है इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स लॉन्च किए जाएंगे। रेग्यूलर वेरिएंट के अलावा इसका प्लस वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा। तो आइए जानते हैं इन फोन्स की लीक हुई जानकारी के बारे में। खबरों के मुताबिक स्मार्टफोन में एलजी कंपनी का ही एंड्रॉइड यूजर इंटरफेस, UX 6.0+ होगा। यह यूजर्स को कई पर्सन्लाइजेशन ऑप्शन्स मुहैया कराएगा। फोन सेकेंड्री डिस्प्ले ऑप्शन भी देगा। इसके अलावा फ्लोटिंग बार ऑप्शन भी उपलब्ध होगा, जिसके जरिए कई फंक्शन्स का आसानी से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

फोन का AOD (ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले) फीचर, पुराने मॉडल्स की तुलना में क्विक टूल्स, म्यूजिक प्लेयर समेत कई फंक्शन्स का ऐक्सेस देगा। इसके अलावा फोन में कई फीचर्स हैं। LG V30 में ड्यूल कैमरा दिया जाएगा। UX 6.0+ की बदौलत फोन में ग्रेफी (Graphy) फीचर दिया गया है जिससे बेहतर फोटोग्राफी की जा सकेगी। कंपनी का दावा है कि फोन के ड्यूल कैमरा में f/1.6 का अपर्चर फीचर होगा और इसमें सबसे क्लीयर लेंस होगा। इसके अलावा लीक हुई जानकारी के मुताबिक, LG V30 और V30 Plus में 6-इंच का OLED फुल विजन डिस्प्ले होगा।

वीडियो (Source: YouTube/Pocketnow)

अन्य फीचर्स- बात अगर स्टोरेज की करें तो रेग्यूलर वेरिएंट में 64GB की इन-बिल्ट स्टोरेज होगी और प्लस वेरिएंट में 128GB की इन-बिल्ट स्टोरेज हो सकती है। वहीं वायरलेस चार्जिंग का फीचर भी प्लस वेरिएंट में हो सकता है। दोनों ही वेरिएंट्स में Qualcomm’s Snapdragon 835 SoC प्रोसेसर हो सकता है। ड्यूल कैमरा में16-MP सेंसर (स्टेंडर्ड एंगल) और 13MP सेंसर (ऑप्टिकल एंगल) होगा। दोनों स्मार्टफोन्स में 6GB RAM और 3,200mAh की बैट्री हो सकती है।

कीमत- कीमत की बात करें तो LG V30 की कीमत लगभग 44,900 रुपये और LG V30 Plus की कीमत 56,100 रुपये होगी।

वीडियो (Source: YouTube/Pocketnow)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग