ताज़ा खबर
 

Lenovo K8 Note डुअल रियर कैमरा के साथ भारत में लॉन्च, साथ में 64GB डेटा के अलावा भी कई ऑफर

Lenovo K8 Note Price India: यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा।
लेनोवो के8 नोट को अमेजन एक्सक्लूसिव होने की जानकारी भी पहले ही मिल चुकी थी।

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी लेनोवो ने अपना स्मार्टफोन Lenovo K8 Note भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसके 2 मॉडल लॉन्च किए हैं। इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर एक्सक्लूसिवली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल अमेजन पर 18 अगस्त दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। लेनोवो ने K8 नोट को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसके साथ कई ऑफर भी मिल रहे हैं। इसे खरीदने पर किंडल ईबुक पर 80फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। अधिकतम 300 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा आईडिया यूजर्स को 64GB डेटा का ऑफर दिया जा रहा है। अगर आईडिया यूजर्स 343 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें इस ऑफर का फायदा मिलेगा। इसकी वैधता 56 दिन की है। इस फोन को फाइन गोल्ड और वैनम ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।  कंपनी ने इसका एक मॉडल 3GB रैम के साथ और दूसरा 4GB रैम के साथ लॉन्च किया है। इसके 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 12,999 रुपये और 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 13,999 रुपये है।

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें डेका कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमे 3GB और 4GB रैम के दो विकल्प दिए गए हैं। इसके 3जीबी रैम वाले मॉडल में 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं 4जीबी रैम वाले मॉडल में 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। दोनों ही फोन्स की इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन के बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसके रियर में एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है तो दूसरा 5 मेगापिक्सल का। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। शानदार साउंड के लिए इस स्मार्टफोन में डॉल्बी एट्म्स दिए गए हैं।

यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करेगा। यह एक डुअल सिम फोन है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,000mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 24.7 घंटे तक का टॉक टाइम और 378 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी।  कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4जी वोल्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और  3.5 एमएम ऑडियो जैक दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग