ताज़ा खबर
 

12 बजे शुरू होगी Lenovo K6 पावर की सेल, Flipkart से एेसे करें जल्दी ऑर्डर

K6 पॉवर के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है।
फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 505 जीपीयू लगा है। (Photo: flipkart)

लेनोवो के K6 पावर की सेल आज (21 फरवरी) को दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। आप इसे केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिप्कार्ट से ही खरीद सकते हैं। इसके 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपए है। वहीं  3GB रैम वाला मॉडल 9,999 रुपए में मिलेगा। रैम के अलावा फोन के बाकी फीचर्स एक जैसे ही है। Lenovo K6 Power में 5 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है, जिसका रेज्योल्यूशन 1920 x 1080 पिक्‍सल का है। फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्‍टा-कोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 505 जीपीयू लगा है। K6 पॉवर के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा दिय गया है। फोन में 4,000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबल बैटरी है, इस लिहाज से इसका बैटरी बैकअप शानदार है। फोन के पीछे फिंगरप्रिंट स्‍कैनर दिया गया है। डिवाइस की बॉडी मेटल डिजाइन में है और लेनोवो के अन्‍य स्‍मार्टफोन्‍स की तरह इसमें भी डॉल्‍बी एटमॉस पावर्ड साउंड दिया गया है।

Lenovo’s K6 Power डुअल सिम तकनीक (नैनो सिम) पर चलता है, इसमें एंड्रॉयड 6 (मार्शमेलो) है, जिसके साथ कंपनी का अपना वाइब प्‍योर यूजर इंटरफेस भी दिया गया है। फोन में 4 जीबी की रैम के साथ 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे मेमोरी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से देखें तो फोन में 44G LTE, VoLTE जैसा बैंड दिया गया है। लेनोवो का दावा है कि इसमें 96.5 घंटों तक संगीत सुन सकते हैं, 13.6 घंटे वीडियो देख सकते हैं तथा 649 दिन स्‍टैंडबाइ पर रख सकते हैं। इसमें एक पावरसेवर ऐप भी डाली गई है। फोन में रिवर्स चार्ज का विकल्‍प भी है जिससे इसे एक पावर बैंक की तरह इस्‍तेमाल किया जा सकता है।

जानें कैसे आसानी से खरीदें सकते हैं फोन:  21 फरवरी को 12 बजे की सेल में खरीदने के लिए www.flipkart.com पर जाएं। वेबसाइट पर सेल शुरू होने से पहले ही अपना अकाउंट लॉगिन कर लें। अपना एड्रेस, पिन कोड जैसी जानकारी पहली ही भर लें। सेल शुरू होते ही फोन को तुरंत Add to Cart कर लें। इसके बाद जरूरी डीटेल डालने के बाद फोन को ऑर्डर किया जा सकता है। यदि आप कैश अॉन डिलिवरी का अॉप्शन चुनते हैं तो अापको फोन मिलने की ज्यादा उम्मीद रहती है क्योंकि कई बार पेमेंट करते हुए ही फोन अाउट अॉफ स्टॉक हो जाता है और ट्रांजैक्शन फेल भी हो जाती है।

वीडियो में दिखिए, लेनेवो मोटो Z Play का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.