ताज़ा खबर
 

1500 रुपए से कम में लॉन्च हुआ फ्लैश वाला कैमरा फोन, एक बार चार्ज होने पर चलेगा 50 दिन

आनंद ने कहा कि हम भारत में एकमात्र ऐसी कंपनी है जो डबल आश्वासन (double assurance) दे रही है। इस पॉलिसी के तहत अगर किसी फंक्शनल कारणों से आपकी स्क्रीन टूट जाती है तो आप स्क्रीन को बदलवा सकते हैं। यह पॉलिसी 15 अप्रैल 2017 से प्रभावी होगी।
Author नई दिल्ली। | April 22, 2017 19:10 pm
jivi ने उतारा फ्लैश वाला कैमरा फोन Sumo T3000। (Photo Source: Twitter)

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी जिवी ने शुक्रवार को एक नया फीचर फोन सूमो टी3000 लॉन्च किया, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह एक बार फुल चार्ज होने पर 50 दिनों का बैक अप देता है। जिवी मोबाइल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पंकज आनंद ने एक बयान में कहा, “फीचर फोन सूमो टी 3000 में एक शक्तिशाली बैट्री लगी है, जो उन्हें अपना बार-बार अपना फोन चार्ज करने की बिना किसी चिंता के काम करने में मदद करेगा।” फोन की कीमत 1,490 रुपये है, जिसमें 2.8 इंच का डिस्प्ले लगा है। इसमें एक फीचर कैमरा भी है जो फ्लैश से लैस है। यह ऑटो कॉल रिकॉर्ड, मोबाइल ट्रैकर, टच लाइट, जीपीआरएस तथा कई और विशेषताओं से लैस है। आनंद ने कहा, “लोगों की जरूरतें पूरी करने के लिए हम हमारे नए फोन को पेश करके बेहद खुश हैं, जिन्होंने निरंतर हमें सहयोग किया है।”

आनंद ने कहा कि हम भारत में एकमात्र ऐसी कंपनी है जो डबल आश्वासन (double assurance) दे रही है। इस पॉलिसी के तहत अगर किसी फंक्शनल कारणों से आपकी स्क्रीन टूट जाती है तो आप स्क्रीन को बदलवा सकते हैं। यह पॉलिसी 15 अप्रैल 2017 से प्रभावी होगी। कंपनी की ओर से बताया गया है कि डिवाइस में पावरफुल बैट्री दी गई जो बिना रुके काम करता है। आगे बताया कि कंपनी 200 करोड़ रुपए का निवेश के साथ दो नई सुविधाओं की स्थापना करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेक इन इंडिया’ के विजन को साकार करने की दिशा में बड़े कदम उठा रही है। इसका उद्देश्य आयात शुल्क में कटौती करना है। जिसके चलते विनिर्माण लागत में 10 से 15 प्रतिशत तक की कटौती होगी।

इस फोन के लिए कंपनी ने जो प्राइस रेंज पेश की है, उसे देखते हुए देश के ग्रामीण एवं छोटे शहरी बाजार में अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिलने की संभावना है। हालांकि जिवी भारतीय बाजार में काफी नया नाम है। इस फोन का सीधा मुकाबला पहले से मौजूद सैमसंग, माइक्रोमैक्‍स, लावा, इंटेक्‍स और कार्बन जैसी कंपनियों से होगा।

ASUS ने मार्केट में उतारा अपना नया स्मार्टफोन ZENFONE 3S MAX

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.