ताज़ा खबर
 

30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाई जा सकती है JIO के प्राइम मेंबर बनने की तारीख

कंपनी ने अनुमान लगाया था कि उसे लगभग 2.2-2.7 करोड़ की संख्या में रजिस्ट्रेशन मिलेंगे लेकिन ऐसा न होने के कारण इस अवधि को आगे बढ़ाया जा सकता है।
jioने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन पेश करके रेस की नई सिरे से शुरूआत कर दी है।

31 मार्च 2017 को रिलायंस जियो की फ्री सेवा खत्म हो रही है। जिसके बाद अगर आपको जियो का नंबर चलाना है तो उसके लिए आपको रिचार्ज कराना होगा। साथ ही 31 मार्च को ही रिलायंस जियो की प्राइम सर्विस लेने का आखिरी दिन है। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रिलायंस जियो के प्राइम सेवा लेने की आखिरी तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है। टेलीएनालिसिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी को उस तरह का रेस्पोंस नहीं मिल रहा है जैसा वह सोच रही थी। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अनुमान लगाया था कि उसे लगभग 2.2-2.7 करोड़ की संख्या में रजिस्ट्रेशन मिलेंगे लेकिन ऐसा न होने के कारण इस अवधि को आगे बढ़ाया जा सकता है।

इस रिपोर्ट के अनुसार कंपनी के सूत्र ने जानकारी दी है कि रिलायंस जियो की प्राइम सेवा के लिए रजिस्ट्रेशन की अवधि को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है, हालांकि अभी इस बारे में कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। कंपनी के अनुसार अभी 50 फीसदी ही रजिस्ट्रेशन मिले हैं। इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सूत्र ने यह नहीं बताया कि अभी तक कितने लोग प्राइम मेंबरशिप ले चुके हैं।

अभी कुछ समय पहले ही मुंबई में जियो की ओर से एक इवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कुछ घोषणाएं की थीं जिनमें से एक थी कि एक साल से भी कम समय में जियो के ग्राहकों की संख्या 10 करोड़ पार जा चुकी है। इस खुशी को लेकर कंपनी के चेयरमेन मुकेश अंबानी में जियो यूजर्स का धन्यावाद दिया था। दूसरी घोषणा की अगर चर्चा करें तो वह थी जियो प्राइम, कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए प्लान और फ्री इंटरनेट डाटा और मुफ्त वॉयस कॉल को लेकर नया प्लान जियो प्राइम पेश किया था। उन्होंने कहा कि जियो हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के बाद भी यूजर्स फ्री डाटा और मुफ्त वॉयस कॉल का लाभ उठा सकते हैं।

मुकेश अंबानी ने कहा कि मोबाइल डाटा के इस्तेमाल में भारत पहले नंबर पर आ गया है। जिसमें जियो का बहुत बड़ा योगदान है। वहीं, उन्होंने कहा कि मोबाइल वीडियो नेटवर्क के मामले में जियो ने कई कीर्तिमान बनाए हैं। आंकड़ों के आधार पर उन्होंने कहा कि जियो यूजर्स रोजाना 5.5 करोड़ डाटा केवल वीडियो देखने के लिए करते हैं।

 

 

रिलायंस जियो ने पेश किया ये नया ऑफर, मुफ्त में करा पाएंगे प्राइम मेंबरशिप रिचार्ज, ये है तरीका, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Singh Bahadur
    Mar 26, 2017 at 5:28 pm
    editor sir april me to 30 days hi hote hai, aap ne galti se 31 april likha hai, please ise thik karo.
    (0)(0)
    Reply