ताज़ा खबर
 

5 इंच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट स्कैनर, 5000 हजार से भी कम है इस स्मार्टफोन की कीमत

इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं सिंगल फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का दिया गया है।
फोन में 5 इंच कि डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 480X854 पिक्सल है

घरेलू कंपनी इंटेक्स ने नया बजट स्मार्टफोन Aqua S2 भारत में लॉन्च कर दिया है। यह फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ बाजार में आने वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन में से एक है। इसके अलावा फोन में 5 इंच कि डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 480X854 पिक्सल है और 196 ppi की पिक्सल डेंसिटी है। कंपनी की वेबसाइट पर यह फोन तीन कलर- शैंपेन, व्हाइट और ग्रे में उपलब्ध है। इस डुल सिम स्मार्टफोन में नैनो और माइक्रो दोनों तरह के सिम सपोर्ट करते हैं। दोनों ही सिम 2जी और 3जी सपोर्टेड हैं।

फीचर्स:

इन्टेक्स एक्वा एस2 स्मार्टफोन में क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC7731C प्रोसेसर दिया गया है। फोन 1 जीबी रैम और 8 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉयड के 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है, जिसमें 2450 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 5 घंटे तक का टॉकटाइम और 110 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देती है।

वीडियो में देखिए, Huawei के Honor 8 स्मार्टफोन का फर्स्ट लुक

Read Also: Intex लाया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 2400 रुपए

कैमरे की बात करें तो इसमें अपर्चर एफ/2.2 और डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, वहीं सिंगल फ्लैश के साथ फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 3जी, ब्लूटूथ 2.1, जीपीएस/एजीपीएस और वाई-फाई जैसे फीचर हैं। इसकी कीमत 4,490 रुपये है, लेकिन इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है जो इसे प्रीमियम टच देता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग