ताज़ा खबर
 

Intex लाया 4जी सपोर्ट करने वाले Aqua Raze II और Aqua Pro 4G स्मार्टफोन

एक्वा रेज II स्मार्टफोन व्हाइट, शैंपेन और डार्क ब्लू कलर में मिलेगा, वहीं एक्वा प्रो 4जी शैंपेन और डार्क ब्लू कलर में ही उपलब्ध होगा।
एक्वा रेज II स्मार्टफोन में 4.5 इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है। (Photo: Intex)

सितंबर में Aqua S7, Aqua HD, और Cloud Q11 स्मार्टफोन लाने के बाद इंटेक्स ने अक्टूबर की शुरुआत भी लॉन्चिंग से कर दी है। कंपनी ने सोमवार को भारत में Aqua Raze II और Aqua Pro 4G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। एक्वा रेज II स्मार्टफोन व्हाइट, शैंपेन और डार्क ब्लू कलर में मिलेगा, वहीं एक्वा प्रो 4जी शैंपेन और डार्क ब्लू कलर में ही उपलब्ध होगा। हालांकि इसकी उपलब्धता को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है। यह दोनों फोन ही 4G VoLTE सपोर्ट करते हैं।

Aqua Raze II के फीचर्स:

एक्वा रेज II स्मार्टफोन में 4.5 इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.5GHz वाला क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ 1 जीबी की रैम है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सिंगल फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले इस फोन की बैटरी 1,750mAh की है। एक्वा रेज II का डाइमेंशन 137x68x9.5 मिलीमीटर है और वजन 128.4 ग्राम है।

Aqua Pro 4G के फीचर्स :

एक्वा प्रो 4जी स्मार्टफोन में 4.5 इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गई है। इसमें 1.3GHz वाला क्वाडकोर प्रोसेसर और 1 जीबी की रैम है। फोन में 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ, जीपीएस, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी शामिल हैं। इसमें भी फोटोग्राफी के लिए डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सिंगल फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले इस फोन की बैटरी 2000mAh की है। एक्वा प्रो 4जी का डाइमेंशन 135×66.9×9.5 मिलीमीटर है और वज़न 140 ग्राम।

कीमत:

कंपनी की वेबसाइट पर एक्वा रेज II स्मार्टफोन को 4,990 रुपए और एक्वा प्रो 4जी स्मार्टफोन को 5,690 रुपए में लिस्ट किया गया है।

वीडियो में देखिए, वोडॉफोन कस्टमर्स को 1GB डाटा पैक की कीमत में मिलेगा 10 जीबी डाटा

Read Also: लॉन्चिंग से एक दिन पहले रिटेलर ने पोस्ट की गूगल के Pixel व Pixel XL फोन की डीटेल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 6:17 pm

  1. No Comments.