ताज़ा खबर
 

Intex Aqua Selfie स्मार्टफोन लॉन्च, कम रोशनी में भी आसानी से ले सकते हैं सेल्फी

Intex Aqua Selfie launch: इसमें 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।
यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग नूगा 7.0 पर काम करता है।

स्मार्टफोन बनाने वाली देसी कंपनी इंटेक्स ने अपना स्मार्टफोन Intex Aqua Selfie भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन के नाम से ही लग रहा है कि यह सेल्फी के लिए बजट स्मार्टफोन होगा। इसमें फ्रंट कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। यह आज (17) जुलाई से ही ऑफलाइन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसे कंपनी ने दो कलर वेरिएंट रोज गोल्ड और ब्लैक कलर में लॉन्च किया है। इंटेक्स एक्वा सेल्फी की कीमत 6,649 रुपये है। इंटेक्स एक्वा सेल्फी के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन की डेनसिटी 269 पीपीआई है। फोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2GB की रैम दी गई हैं।

इंटेक्स एक्वा सेल्फी की इंटरनल मैमोरी 16GB की है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग नूगा 7.0 पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फ्रंट कैमरे से कम रोशनी में भी चमकदार और अच्छी क्वालिटी की तस्वीरें ली जा सकती हैं।

यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है और 4जी वोल्ट नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। 4जी वोल्ट के अलावा, इंटेक्स एक्वा सेल्फी में 2जी, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम जैक और यूएसबी जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा जी-सेंसर, लाइट और प्रॉक्सिमिटी सेंसर है। एक्वा सेल्फी को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि बैटरी 16 घंटे तक का टॉक टाइम और 250 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी।

आपको बता दें कि इंटेक्स ने हाल ही में अपना स्मार्टफोन Intex Aqua S3 लॉन्च किया था। इंटेक्स ने Aqua S3 स्मार्टफोन को 5,777 रुपये में लॉन्च किया था। इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं फोन में 2GB की रैम दी गई है। एक्वा S3 में 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7 पर काम करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.