ताज़ा खबर
 

InFocus Turbo 5 स्मार्टफोन लॉन्च, एक बार चार्ज करके 34 दिन चलेगी बैटरी, कीमत 6,999 रुपये से शुरू

InFocus Turbo 5 launch: कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 2GB और 3GB रैम के साथ लॉन्च किया है।
कंपनी का दावा है कि फिंगरप्रिंट स्कैनर से फोन को आधी सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है। (Photo: twitter )

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी InFocus ने आज (28 जून) अपना नया स्मार्टफोन Turbo 5 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का सबसे खास फीचर इसकी बैटरी है। InFocus Turbo 5 में 5,000mAH की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को सिर्फ ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर ही सेल किया जाएगा। यह फोन 4 जुलाई से अमेजन पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मोचा गोल्ड और प्योर गोल्ड कलर में लॉन्च किया है। इनफोकस टर्बो 5 के कंपनी ने दो मॉडल लॉन्च किए हैं। एक मॉडल में 2GB की रैम 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है। वहीं इसके दूसरे मॉडल में 3GB की रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। कंपनी ने इसकी कीमत 7,999 रुपये रखी है। इसके दोनों ही मॉड्लस की बॉडी मेटल की है। इसके बैक साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फिंगरप्रिंट स्कैनर से फोन को आधी सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है। वहीं इसके फिंगरप्रिंट स्कैनर को सेल्फी और फ्लैशलाइट के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो InFocus Turbo 5 में 5.2 इंच की एचडी (720X1280 पिक्सल)  डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का मीडियाटेक MT6737SoC प्रोसेसर दिया गया है जिसके साथ जीपीयू भी दिया गया है। फोन में 2GB और 3GB की रैम दी गई है। फोन मे 16GB और 32GB इंटरनल मेमोरी के दो ऑप्शन दिए गए हैं। कैमरे की बात करें तो फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह डुअल सिम फोन नैनो सिम कार्ड सपोर्ट के साथ आता है। यह 4G वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटुथ, वाई फाई, एफएम और जीपीएस दिए गए हैं।

कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार चार्ज करके 34 दिन तक स्टैंडबाय पर रखा जा सकता है। वहीं फोन पर 50 घंटे तक लगातार म्यूजिक सुना जा सकता है या 23 घंटे तक लगातार वीडियो कॉलिंग की जा सकती है। इस स्मार्टफोन को पावर बैंक की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे किसी दूसरी डिवाइस को चार्ज किया जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग