ताज़ा खबर
 

InFocus ने लॉन्च किया 4 कैमरे वाला Snap 4 और 4,850mAH की बैटरी वाला Turbo 5 plus स्मार्टफोन

InFocus Snap 4, InFocus Turbo 5 plus Launch: स्नैप 4 में 5.2 इंच की डिस्प्ले के साथ 4GB की रैम दी गई है।
फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है।

स्मार्टफोन बनाने वाली अमेरिकी कंपनी इनफोकस ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन InFocus Snap 4 और InFocus Turbo 5 लॉन्च कर दिए हैं। यह दोनों ही फोन एक्सक्लूसिवली अमेजन पर मिलेंगे। इनफोकस टर्बो 5 प्लस की बिक्री 21 सिंतबर को रात 12 बजे और इनफोकस स्नैप 4 की बिक्री 26 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इनफोकस का दावा है कि टर्बो सीरीज के स्मार्टफोन में बैटरी लाइफ पर ध्यान दिया गया है जबकि स्नैप सीरीज को खासतौर पर फोटोग्राफी के लिए बनाया गया है। इनफोकस स्नैप 4 की सबसे खास बात उसमें दिया गया डुअल रियर कैमरा और डुअल फ्रंट कैमरा है। स्नैप 4 स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है। वहीं टर्बो 5 प्लस की कीमत 8,999 रुपये है।

InFocus Snap 4 फीचर्स: इसमें 5.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750N प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए टी-860 जीपीयू दिया गया है। स्नैप 4 को स्पीड देने के लिए इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64GB की है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAH की बैटरी दी गई है। फोन डुअल सिम सपोर्ट करता है। फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसकी बॉडी मेटल की है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी ओटीजी, माइक्रो-यूएसबी, जीपीएस और 4जी जैसे फीचर दिए गए हैं। यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और एक 8 मेगापिक्सल का है। फोन की खासियत है इसमें दिए गए 8 मेगापिक्सल के दो फ्रंट कैमरे। फ्रंट कैमरे में एक ब्यूटिफिकेशन मोड और एक बैकग्राउंड ब्लर मोड भी दिया गया है।

InFocus Turbo 5 plus फीचर्स: इसमें 5.5 इंच आईपीएस एचडी डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लेस है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर दिया गया है। फोन को स्पीड देने के लिए इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसकी बॉडी मेटल की है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी ओटीजी, माइक्रो-यूएसबी, जीपीएस और 4जी जैसे फीचर दिए गए हैं।

यह गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,850mAH की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.