ताज़ा खबर
 

iBall ने लॉन्च किया 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला Slide Nimble 4G टैबलेट, जानिए फीचर्स

टैबलेट की इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाकर 64 जीबी तक किया जा सकता है
iBall स्लाइड निम्बल 4जी में 8 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है

घरेलू कंपनी iBall ने देश में नया टैबलेट Slide Nimble 4G लॉन्च कर दिया है। 4G VoLTE सपोर्ट करने वाले इस टैबलेट की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। यह रोज गोल्ड कलर में मिलेगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iBall स्लाइड निम्बल 4जी में 8 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 1280×800 पिक्सल है। इसमें 3 जीबी की रैम और 1.3GHz का क्वाडकोर SoC प्रोसेसर दिया गया है। टैबलेट की इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाकर 64 जीबी तक किया जा सकता है।

यह एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले iBall स्लाइड निम्बल 4G में LED फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, 3जी, Wi-Fi, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स हैं। डिवाइस में पहले से ही Asphalt Nitro, Danger Dash और Spider-Man अल्टिमेट पावर जैसे गेम दिए गए हैं, साथ ही फेसबुक और व्हाट्सऐप भी पहले से डला होगा। इसमें मल्टिलैंग्वेज कीबोर्ड दिया गया है जो 21 स्थानीय भाषाएं सपोर्ट करता है।

iBall ने हाल ही में Slide Q27 4G टैबलेट भारत में लॉन्च किया था। जिसमें क्वाडकोर चिपसेट और 2 जीबी की रैम दी गई थी। उसकी इंटरनल स्टोरेज 16 जीबी थी जिसे 32 जीबी तक किया जा सकता है। एंड्रॉइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करने वाले Slide Q27 4G में 5 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया था। इसकी बैटरी 5,500mAh बैटरी दी गई है।

 

iBall ने लॉंच किया 4G सपोर्ट करने वाला NIMBLE टैबलेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.