March 27, 2017

ताज़ा खबर

 

गूगल पिक्सल और पिक्सल XL स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको लिए है गुड न्यूज

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन दो स्क्रीन साइजों 5 इंच और 5.5 इंच में उपलब्ध है। दोनों हैंडसेट में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है।

तो इसमें f/2.0 अपर्चर वाला 12.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

गूगल ने हाल ही में सेन फ्रांसिस्को में हुए एक मेगा इवेंट में दो नए स्मार्टफोन गूगल Pixel और Pixel XL लॉन्च किए थे। कपंनी ने इन दोनों स्मार्टफोन को एप्पल आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस की टक्कर पर उतारा था। गूगल के इन स्मार्टफोन्स की खरीदने के इच्छुक भारतीय ग्राहकों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि गुरुवार 13 अक्टूबर से ये दोनों फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं। उम्मीद है कि दोनों फोनों की डिलिवरी 26 अक्टूबर तक होने लगेगी।

यहां करें प्री-ऑर्डर:

गूगल Pixel और Pixel XL फोन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। हालांकि इसके सभी वर्जन फिलहाल उपलब्ध नहीं हैं। जहां गूगल पिक्सल अभी सिर्फ क्वाइट ब्लैक कलर में है, वहीं पिक्सल एक्सएल का 128 स्टोरेज वाला ब्लैक कलर उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट पिक्सल स्मार्टफोन्स के खरीददारों को कई सारे ऑफर्स भी दे रही है। फ्लिपकार्ट ने HDFC बैंक, सिटीबैंक, ICICI बैंक और ऐक्सिस बैंक जैसे बड़े बैंकों से टाइअप करके ‘No Cost EMI’ का ऑप्शन दिया है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत 27 हजार रुपए तक का लाभ लिया जा सकेगा।

ये हैं फीचर्स:

गूगल पिक्सल स्मार्टफोन दो स्क्रीन साइजों 5 इंच और 5.5 इंच में उपलब्ध है। दोनों हैंडसेट में क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है। इसके साथ मौजूद है 4 जीबी रैम। कैमरे की बात करें तो इसमें f/2.0 अपर्चर वाला 12.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे का सेंसर 8 मेगापिक्सल का है। कंपनी का दावा है कि यह अब तक के सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाले कैमरे से लैस है, जो DSLR की तरह काम करता है। पिक्सल में जहां 2770 एमएएच और पिक्सल एक्स एल में 3450 एमएएच की बैटरी दी गई है।

वीडियो में देखिए, कैसा दिखता है गूगल का पिक्सल स्मार्टफोन

Read Also: लॉन्च हुआ Huawei का Honor 8 स्मार्टफोन, इसमें है 4GB रैम और 32GB इंटरनल के साथ Dual Camera

ये है कीमत:

गूगल पिक्सल के 32 जीबी वेरिएंट की कीमत 57,000 रुपए और 128 जीबी वेरिएंट की 66,000 रुपए होगी, वहीं पिक्सल एक्सएल का 32 जीबी वेरिएंट 67,000 रुपए और 128 जीबी वेरिएंट 76,000 रुपए में मिलेगा। भारत में यह यह ब्लैक और सिल्वर कलर वेरिएंट में मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 5:34 pm

  1. No Comments.

सबरंग