ताज़ा खबर
 

आईफोन को टक्कर देने के लिए गूगल ला रहा दो नए स्मार्टफोन, इस तारीख को होंगे लॉन्च

Google Pixal 2, Pixal 2 XL: पिक्सल 2 XL में बेजल लेस डिस्प्ले और 836 प्रोसेसर मिल सकता है।
ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पिक्सल 2 को HTC के द्वारा बनाया गया है और इसमें HTC U11 की तरह एक “squeezable frame” फ्रेम होगा।

Apple के iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X लॉन्च करने के तुरंत बाद गूगल ने अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। Google Pixel 2 और Pixel 2 XL स्मार्टफोन 4 अक्टूबर को लॉन्च करने की उम्मीद है। हालांकि कंपनी ने इन फोन्स के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। गूगल ने इसका टीजर जारी किया है इसमें पूछा है कि “Thinking about changing phones? Stay tuned for more on October 4”. क्या आप फोन बदलने की सोच रहे हैं तो 4 अक्टूबर तक का इंतजार करो। गूगल के आने वाले फोन पिक्सल 2 और पिक्सल 2 XL गूगल के पुराने फोन्स का ही अपग्रेड वर्जन हो सकते हैं।

कंपनी ने इसके साथ ही एक वीडियो टीजर भी जारी किया है। वीडियो टीजर में यूजर को सर्च इंजन में कई सारे सवाल टाइप करते हुए दिखाया गया है और इसमें कमजोर बैटरी लाइफ, धुंधली तस्वीरें, स्टोरेज की कमी, ऑटो-अपडेट की खामी और खराब परफॉर्मेंस जैसी बातों पर जोर डाला गया है। संकेत दिए गए हैं कि पिक्सल 2 सीरीज में इस तरह की कोई समस्या नहीं होगी।

गूगल पिक्सल 2 और गूगल पिक्सल 2 एक्सएल स्मार्टफोन के बारे में अभी बहुत ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पिक्सल 2 को HTC के द्वारा बनाया गया है और इसमें HTC U11 की तरह एक “squeezable frame” फ्रेम होगा। इसके जरिए यूजर फोन को मजबूती से पकड़कर किनारे से ही कई सारे एक्शन परफॉर्म कर पाएंगे।

गूगल पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल स्मार्टफोन में एक स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर होने की उम्मीद है। इसके अलावा ऐसी भी ख़बरें आ चुकी हैं कि गूगल के आने वाले एंड्रॉयड स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 836 प्रोसेसर होगा। बता दें कि अभी स्नैपड्रैगन 836 प्रोसेसर लॉन्च नहीं हुआ है। पिक्सल 2 एक्सएल को एलजी द्वारा बनाए जाने की उम्मीद है और इसमें 6 इंच बेजल लेस डिस्प्ले दी जा सकती है। इस तरह का डिस्प्ले एलजी ने अपने G6 और V30 स्मार्टफोन में दिया है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 और आईफोन एक्स में भी ऐसा ही डिस्प्ले है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. M
    Manish lahre
    Oct 3, 2017 at 1:26 pm
    hello, very nice phone i wait for buying this thank you for giving details about this phone mytechknowledge45. tipstricks89. / also check details about this phone and other things please visit my site.. thank you
    (0)(0)
    Reply