ताज़ा खबर
 

Flipkart दे रहा दो कैमरे वाले Lenovo फैब 2 प्लस पर 9,200 रुपये का ऑफर

Lenovo Phab 2 Plus में 32GB की इंटरनल मैमोरी और 3GB की रैम दी गई है।
Lenovo Phab 2 Plus में 13-13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। (Photo: Lenovo)

आप Lenovo फैब 2 प्लस लेना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 9,200 रुपये तक का ऑफर मिल सकता है। यह ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। इस ऑफर में 9,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है। अगर आप अपना पुराना फोन देकर फ्लिपकार्ट से लेनोवो फैब 2 प्लस खरीदते हैं तो आपको इस पर 9,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। इसके अलावा अगर आप एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं और आप उसी कार्ड से इस स्मार्टफोन की पेमेंट करते हैं तो आपको 200 रुपये का और डिस्काउंट मिल सकता है। इसके अलावा आप इसे एक्सचेंज ऑफर के बिना भी 679 रुपये महीने की 24 ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये है।

फीचर्स: Lenovo Phab 2 Plus के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच की आईपीएस डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1080 पिक्सल्स का है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें दो कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13-13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज का मीडियाटैक (MTK8783) ऑक्टाकोर  प्रोसेसर लगा है। इसकी इंटरनल मैमोरी 32GB की है। इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है। इसका मतलब होता है कि एक साथ आप दो सिम लगाएंगे तो माइक्रोएसडी कार्ड नहीं लगा सकते। अगर माइक्रोएसडी कार्ड लगाएंगे तो फिर एक ही सिम लगा सकते हैं।

फैब 2 प्लस में 4050mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज होने पर 23 घंटे तक बात करा सकती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह 2G, 3G, 4G LTE नेटवर्क सपोर्ट के साथ आता है। इसके दोनों सिम स्लॉट 4G नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं। मतलब जब आप दोनों सिम एकसाथ लगाते हैं तो दोनों सिम पर 4G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें माइक्रोयूएसबी पोर्ट, ब्लूटुथ, वाई फाई, जीपीएस और हॉटस्पॉट जैसे फीचर भी दिए गए हैं। सिक्योरिटी के लिए इसमें मैकेफी सिक्योरिटी, नेटफ्लिक्स और स्विफ्टकी जैसे ऐप्स दिए गए हैं। मेटल बॉडी वाले इस स्मार्टफोन का वजन 218 ग्राम है।

वीडियो में दिखिए, लेनेवो मोटो Z Play का फर्स्ट लुक, देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.