December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

दिवाली पर 4G यूजर्स को रिलायंस Jio, एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन और BSNL ने दिए हैं ये ऑफर्स

दिवाली पर रिलायंस Jio, एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन और BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग प्लान पेश किए हैं।

दिवाली पर रिलायंस Jio, एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन और BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग प्लान पेश किए हैं।

यूं तो रिलायंस जियो 4जी के टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखते ही दूसरी कंपनियों ने भी लुभावने ऑफर्स देने शुरू कर दिए थे। लेकिन फेस्टिवल सीजन को देखते हुए इन ऑफर्स में और भी इजाफा हुआ है। दिवाली पर रिलायंस Jio, एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन और BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग प्लान पेश किए हैं। यहां एक साथ आप उन सभी प्लान के बारे में जानकर लाभ उठा सकते हैं।

Reliance Jio: जियो ने अपने वेलकम ऑफर की सुविधा दिसंबर 2017 तक के लिए देने का फैसला किया है। हालांकि इसके लिए LYF सीरीज का फोन खरीदना होगा और यूजर्स 31 दिसंबर तक लाभ ले सकते हैं।

एयरटेल: एयरटेल नए 4जी फोन खरीदने वाले यूजर्स को 259 रुपए में 10 जीबी 4जी या 3जी डाटा देगा। एक जीबी डाटा तुरंत कस्टमर के अकाउंट में डाल दिया जाएगा और बाकी का 9 जीबी डाटा मायएयरटेल ऐप में जाकर लेना होगा। यह डाटा 28 दिनों के लिए मान्य होगा। यूजर्स 90 दिनों में ज्यादा से ज्यादा तीन बार यह रिचार्ज करा सकता है।

वोडाफोन: वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए दिवाली तोहफे के रूप में नई सुविधा पेश की है। दिवाली से वोडाफोन इंडिया के सभी ग्राहक देश भर में कहीं भी इनकमिंग कॉल पर रोमिंग शुल्क की चिंता किए बिना बात कर सकेंगे। 30 अक्तूबर को दिवाली से अपने सभी ग्राहकों के लिए राष्ट्रीय रोमिंग के दौरान इनकमिंग काल नि:शुल्क उपलब्ध कराएगी।

बीएसएनएल: बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को दिवाली बोनांजा ऑफर के रूप में 10 फीसदी एक्सट्रा टॉकटाइम देने का फैसला किया है। बीएसएन ग्राहकों को हर रिचार्ज पर 10 फीसदी अतिरिक्त टॉकटाइम के साथ डेटा भी मिलेगा।

आइडिया: आइडिया ग्राहक 1 रुपए में अनलिमिटेड 4जी डेटा का लाभ ले सकते हैं। हालांकि इसमें एक शर्त है। यह ऑफर एक बार ही इस्तेमाल हो सकता है वो भी सिर्फ एक घंटे के लिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 4:56 pm

सबरंग