December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

501 रुपए वाले ChampOne C1 स्मार्टफोन की 18 नवंबर को होगी बिक्री, फ्लैश सेल में हिस्सा लेने का ये है तरीका

कंपनी के अनुसार इसकी वास्तविक कीमत करीब 8 हजार रुपए है, लेकिन प्रमोशनल ऑफर के तहत इसे 501 रुपए में दिया जाएगा। कंपनी दो महीने पहले भी कंपनी फ्लैश सेल लेकर आई थी, जिसे बाद में सेल को टाल दिया गया था।

फोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। (Photo: ChamOneindia)

501 रुपए में स्मार्टफोन देने वाली कंपनी ChampOne एक बार फिर चर्चाओं में है। कंपनी एक बार फिर फ्लैश सेल लेकर आ रही है जो इस महीने की 18 तारीख को होगी। 18 नवंबर को यह सेल दोपहर 11 बजे होगी। इसके लिए ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन प्रोसेस शुरू हो चुका है। कंपनी का ChampOne C1 स्मार्टफोन सबसे सस्ते मेड इन इंडिया स्मार्टफोन में से है। कंपनी के अनुसार इसकी वास्तविक कीमत करीब 8 हजार रुपए है, लेकिन प्रमोशनल ऑफर के तहत इसे 501 रुपए में दिया जाएगा। बता दें कि दो महीने पहले भी कंपनी फ्लैश सेल लेकर आई थी, जिसे बाद में सेल को टाल दिया गया था।

ये हैं फोन के फीचर्स :

फोन के फीचर्स की बात इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोन का रियर कैमरा 8 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा फोन में 2500 एमएएच की बैटरी लगी है। इतना ही नहीं चैम्प सी एलटीई एनेबल डुअल सिम स्मार्टफोन है और इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

वीडियो में देखिए, Xiaomi रेडमी 3S प्राइम का रिव्यू

इस तरह ले पाएंगे फ्लैश सेल में हिस्सा:

– फोन को खरीदने के लिए पहले सभी इच्छुक ग्राहकों का ऑनलाइन सब्सक्रिप्शन प्रोसेस पूरा करना होगा।
– इसके लिए सबसे पहले कंपनी की वेबसाइट www.champ1india.com पर जाएं।
– वेबसाइट के होमपेज पर नीचे दिए गए Buy Now ऑप्शन पर क्लिक करें।
– सब्सक्रिप्शन प्रोसेस के तहत आपको चैंपवन क्लीन मास्टर ऐप्लीकेशन को खरीदना होगा। जिसका दाम 51 रुपए है।

champone-c1-flash-sale
– क्लीन मास्टर ऐप में अपनी जरूरी डीटेल डालकर का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा करें और Confirm Order पर क्लिक करें।
– इसके बाद एक पेमेंट विंडो ओपन होगी, जिसमें अपना मोबाइल नंबर, ईमेल डालने के बाद क्रेडिट/डेबिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग/वॉलेट से 51 रुपए का पेमेंट करना होगा।
– पेमेंट होने के बाद आपको ऑर्डर नंबर, सीरियल नंबर और कस्टमर आईडी समेत बेसिक डीटेल मिल जाएगी। इस तरह आप फ्लैश सेल में हिस्सा लेने के योग्य हो जाएंगे।
– ध्यान रहे कि 51 रुपए का चार्ज ChampOne क्लीन मास्टर ऐप डाउनलोड करने के लिए लिया जाएगा, 501 रुपए में इसे नहीं जोड़ा जाएगा।
– कंपनी ने फ्लैश सेल में खरीदे गए फोन की डिलीवरी के लिए कैश ऑन डिलिवरी की सुविधा दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 1:14 pm

सबरंग