ताज़ा खबर
 

BSNL ने लॉन्च किया दो महीने तक अनलिमिटेड कॉल और 120GB डेटा वाला सिक्सर प्लान

BSNL 666 Plan launch: कंपनी ने इससे पहले 333 रुपये, और 444 रुपये के प्लान भी लॉन्च किए थे।
बीएसएनएल के सिक्सर प्लान की वैधता 60 दिन की है। इसमें केवल 3G स्पीड का ही डेटा मिलता है।

बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) एक के बाद एक लगातार नए नए प्लान लॉन्च किए जा रहा है। अब BSNLने अपने यूजर्स के लिए 666 रुपये का सिक्सर प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। इस प्लान में यूजर को 2GB 3जी डेटा रोजाना मिलेगा। इसके साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैधता 60 दिन की है। आपको बता दें कि रिलायंस जियो का समर सरप्राइज ऑफर और जियो धन धना धन ऑफर खत्म होने वाले हैं। बीएसएनएल बोर्ड के डायरेक्टर (सीएम) आर के मित्तल ने कहा कि हम अपने यूजर्स को किफायती और बेहतर सर्विस देने की कोशिश कर रहे हैं। हम आज इंडियन टेलिकॉम इंडस्ट्री को देखते हुए अपने कस्टमर्स को सबसे किफायती प्लान दे रहे हैं।

गौरतलब है कि बीएसएनएल ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के दौरान 444 रुपये का नया चौका प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर 90 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट इस्तेमाल कर सकता है। इसमें सिर्फ एक शर्त है कि यूजर को 3G स्पीड का रोजाना 4GB डेटा मिलता है। 4GB की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाती है। स्पीड कम होकर 80Kbps रह जाती है। इस प्लान में यूजर को महज 1.23 रुपये में 1GB 3G डेटा मिल रहा है। इससे पहले भी बीएसएनएल ने 333 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा मिलता है। यह लिमिट क्रॉस होने के बाद इस प्लान में भी स्पीड 80Kbps रह जाती है।

हाल ही में आईडिया ने भी अपने यूजर्स को 396 रुपये में 70 GB डेटा का ऑफर निकाला था। प्लान की वैलिडिटी भी 70 दिन की है। कंपनी के मुताबिक यह डेटा 3जी है। इस प्लान के तहत रोजाना 1GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस पैक में आईडिया से आईडिया पर अनलिमिटेड फ्री कॉल कर सकते हैं। वहीं दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3,000 मिनट मिलते हैं। इन 3,000 मिनट्स का इस्तेमाल करने की भी एक लिमिट है। रोजाना 300 मिनट से ज्यादा फ्री मिनट्स का इस्तेमाल नहीं कर सकते। वहीं पूरे सप्ताह में 1,200 मिनट ही इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर यह लिमिट खत्म हो जाती है तो इसके बाद कॉल करने का चार्ज देना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग