December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

BSNL लाया नया Freedom Plan, मिलेगा फ्री डेटा और सस्ती कॉल रेट

730 दिन की वैधता वाले इस प्लान का लाभ नए और वर्तमान दोनों बीएसएनएल ग्राहक ले सकते हैं। 136 रुपए वाले Freedom Plan में 1 जीबी का मुफ्त डेटा भी दिया जाएगा।

फ्रीडम प्लान के तहत ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर मात्र 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर सकते हैं।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एक नए ऑफर Freedom Plan की घोषणा की है। इसका उद्देश्य ग्राहकों को सस्ती वॉयस कॉल सुविधा देना है। फ्रीडम प्लान के तहत ग्राहक किसी भी नेटवर्क पर मात्र 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर सकते हैं। इस कॉल रेट का लाभ आप रोमिंग में भी ले सकते हैं। 25 पैसे की कॉल रेट एक महीने की वैधता के साथ आती है। 136 रुपए वाले Freedom Plan में 1 जीबी का मुफ्त डेटा भी दिया जाएगा, जिसे 30 दिन के भीतर इस्तेमाल किया जा सकता है। 730 दिन की वैधता वाले इस प्लान का लाभ नए और वर्तमान दोनों बीएसएनएल ग्राहक ले सकते हैं। हालांकि रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए कंपनी अपने प्लान की वैधता को अगले साल तक के लिए बढ़ा सकती है। बता दें कि ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि रिलायंस जियो ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के उद्देश्य से वेलकम ऑफर को मार्च तक बढ़ा सकती है।

बीएसएनएल बोर्ड के डायरेक्टर आर. के. मित्तल ने कहा, “फ्रीडम प्लान को नए और पुराने दोनों प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। यह ऑल इन वन प्लान ग्राहकों को एक साथ वॉयस, वीडियो, एसएमएस और डेटा की सुविधा देता है, जो 730 दिन की वैधता के साथ दोस्तों, परिवार वालों और करीबियों के साथ हर समय जुड़े रहने की सुविधा देता है।”

वीडियो मे देखिए, जियो सिम खरीदने का ये है तरीका

इस प्लान को स्पेशल काम्बो वाउचर से टॉपअप करने पर मूल्य के बराबर टॉक वैल्यू मिलने के साथ डाटा मुफ्त प्राप्त होगा। नए कनेक्शन पर स्पेशल काम्बो वाउचर 577 रुपए में इतनी ही राशि का टॉकटाइम और एक जीबी डाटा मिलेगा, जिसकी वैधता 30 दिन की होगी। स्पेशल कॉम्बो वाउचर 377 रुपए में इतना का ही टॉकटाइम और 300 एमबी डाटा 20 दिन की वैधता के साथ मिलेगा। वहीं 178 रुपए विशेष काम्बो वाउचर में इतनी ही राशि का टॉकटाइम और 200 एमबी डाटा मिलेगा, जिसकी वैधता 10 दिन की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 1, 2016 3:49 pm

सबरंग