ताज़ा खबर
 

5000mAh बैटरी के साथ अगले हफ्ते आएगा आसुस जेनफोन 3S Max, पावरबैंक की तरह भी कर सकेंगे इस्तेमाल

इस बार भी फोन का खास फीचर इसकी बैटरी ही है। फोन के पुराने वर्जन जेनफोन 3 मैक्स में 4,100 mAh बैटरी दी गई थी
असुस जेनफोन 3S मेक्स को फिंगरप्रिंट स्कैनर से आधी सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है।

ताइवान की हैंडसेट मेकर कंपनी आसुस अगले हफ्ते ZenFone 3S Max स्मार्टफोन लाने जा रही है। 7 फरवरी को लॉन्च होने वाले जेनफोन 3एस मैक्स में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन के पुराने वर्जन जेनफोन 3 मैक्स में 4,100 mAh बैटरी दी गई थी। इस बार भी फोन का खास फीचर इसकी बैटरी ही है। आसुस का यह स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों की मार्केट में उपलब्ध होगा। इसके अलावा जेनफोन 3एस मैक्स दो कलर वैरिएंट ब्लैक और गोल्ड में मिलेगा।

जेनफोन 3एस मैक्स एल्यूमीनियम मेटल बॉडी के साथ आएगा। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है, जोकि फोन के होम बटन में काम करेगा। कंपनी दावा करती है कि फिंगरप्रिंट से स्मार्टफोन को 0.5 सेकेंड में अनलॉक किया जा सकता है, साथ ही यह अधिकतम 5 उंगलियां सपोर्ट कर सकता है। यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉइड 7.0 नूगा आधारित ZenUI 3.0 पर काम करेगा साथ ही यह मल्टी विंडो मोड, जेनमोशन टच गेस्चर और Genie गेम सपोर्ट करेगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 5.2 इंच की HD डिस्प्ले दी जाएगी, जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ प्रोटेक्टेड होगी। इसमें बिल्ट-इन ब्लू लाइट फिल्टर दिया गया है। फोन का प्रोसेसर 1.5GHz वाला मीडियाटेक MT6750 ऑक्टाकोर है, जिसके साथ 3 जीबी की रैम दी जाएगी। फोन की इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी रहेगी, जिसके साथ 2टीबी का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल-एलईडी रियल टोन फ्लैश के साथ अपर्चर f/2.0 वाला 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया होगा। रियर कैमरा सुपर रिजोल्यूशन, लो-लाइट, पैनोरोमिक, बैकलाइट एचडीआर और ब्यूटिफिकेशन जैसे कई मोड सपोर्ट करेगा। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया होगा। डुअल सिम वाला जेनफोन 3एस मैक्स रिवर्स चार्जिंग सुविधा के साथ आएगा, यानी इस फोन का इस्तेमाल पावर बैंक की तरह भी किया जा सकेगा।

पढ़ें पूरा बजट कवरेज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग