ताज़ा खबर
 

22,990 रुपये के APPLE आईफोन SE पर पेटीएम मॉल दे रहा 17,000 रुपये का ऑफर

पेमेंट होने के बाद शिपमेंट के 24 घंटों के भीतर वॉलेट में कैशबैक दिया जाएगा।
फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 2GB की रैम दी गई है।

Apple के  iPhone SE पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इस फोन को लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि पेटीएम के ई-कॉमर्स पोर्टल, पेटीएम मॉल पर iPhone SE पर कैशबैक और डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा है। पेटीएम मॉल पर आईफोन SE 32GB वेरिएंट पर फ्लैट 12 फीसदी की छूट दी जा रही है। छूट के बाद इसे 22,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। डिस्काउंट के अलावा इस मॉडल पर 3,000 रुपये का कैशबैक ऑफर भी हैं, शिपमेंट के 24 घंटों के भीतर पेटीएम वॉलेट में 3,000 रुपये कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक एक प्रोमो कोड से लिया जा सकेगा जो खरीदते समय आपको डालना होगा। कोड पेमेंट ऑप्शन के साथ ही आ रहा होगा। याद रहे प्रोसिड टू पे को आगे बढ़ाने से पहले ‘Apply Promo’ पर क्लिक करें। अगर ऐसा नहीं करेंगे तो 3,000 रुपये का कैशबैक नहीं मिलेगा। कैशबैक केवल ऑनलाइन पेमेंट करने पर ही मिलेगा।

इसके साथ ही इस फोन पर बायबैक ऑफर भी दिया जा रहा है। बायबैक ऑफर में इस स्मार्टफोन को आप कुछ समय बाद दूसरे स्मार्टफोन से एक्सचेंज कर सकते हैं। इसपर 9,000 रुपये का बायबैक ऑफर है। बायबैक ऑफर की डिटेल्स पेटीएम मॉल पर दी गई हैं। इस बायबैक ऑफर का फायदा 6 से 11 महीने के अंदर लिया जा सकता है।

मतलब फोन को 6 महीने के बाद और 11 महीने से पहले एक्सचेंज करने पर यह ऑफर मिलेगा। इसके अलावा इसके साथ 5,000 रुपये का कैशबैक वाउचर भी मिलेगा। इस वाउचर का इस्तेमाल फ्लाइट बुकिंग, एपिरियल्स और मोबाइल एक्सेसरीज खरीदने के लिए किया जा सकता है।

फिलहाल ऐप्पल iPhone SE रोज गोल्ड कलर में पेटीएम मॉल पर उपलब्ध है। वहीं, अमेजन इंडिया पर बिना एक्सचेंज के iPhone SE (32जीबी) स्पेस ग्रे वेरिएंट की कीमत 25,478 रुपये है। वहीं, फ्लिपकार्ट पर iPhone SE (32जीबी) के रोज गोल्ड वेरिएंट की कीमत 25,499 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी का डिस्काउंट लिया जा सकता है। यह डिस्काउंट अधिकतम 200 रुपये होगा। आईफोन एसई में 4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 2GB की रैम दी गई है। वहीं इसमें 1.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह 4जी वोल्ट सपोर्ट नेटवर्क के साथ आता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग