December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

एप्पल का शानदार आॅफर, आईफोन पर मिल रही है ₹23 हजार तक की छूट

इस ऑफर के तहत कंपनी आईपैड प्रो और आईफोन 7 या आईफोन 7 प्‍लस मॉडल के कॉम्‍बो आॅफर पर 23,000 रुपए का कैशबैक दे रही है।

एप्पल सिटीबैंक कॉर्ड के साथ आईफोन के कई प्रोडक्ट्स पर 23 हजार रुपये तक का छूट दे रहा है।

आईफोन एप्पल लवर्स के लिए एक शानदार आॅफर है। कंपनी ने अपने आईपैड और नए आईफोन मॉडल्स पर सिटीबैंक कॉर्ड के साथ कई बेहतरीन डिस्काउंट आॅफर्स पेश किया है। उपभोक्ताओं को यह डिस्काउंट का लाभ एप्पल के आईपैड, आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस डिवाइस खरीदने पर मिलेगा। इस ऑफर के तहत कंपनी आईपैड प्रो और आईफोन 7 या आईफोन 7 प्‍लस मॉडल के कॉम्‍बो आॅफर पर 23,000 रुपए का कैशबैक दे रही है। आईफोन 7 या आईफोन 7 प्‍लस के साथ आईपैड एयर 2 खरीदने वालों को कंपनी 18,000 रुपए का कैशबैक ऑफर कर रही है। आईफोन 7 या आईफोन 7 प्‍लस के साथ आईपैड मिनी 2 या आईपैड मिनी 4 मॉडल खरीदने पर आप 17,000 रुपए का डिस्‍काउंट हासिल कर सकते हैं।

कंपनी ने इन तीनों कॉम्‍बो आॅफर पर इन-स्‍टोर डिस्‍काउंट की भी घोषणा की है, जिसमें क्रमश: 5900, 2900 और 2800 रुपए का डिस्‍काउंट मिलेगा। कॉम्‍बो ऑफर के तहत ग्राहकों को एक ही दिन में एक ही स्‍टोर से दोनो डिवाइस एक साथ खरीदने होंगे। यह ऑफर 31 दिसंबर 2016 तक मान्‍य होगा। प्रत्‍येक कार्ड पर चार ट्रांजैक्‍शन की अनुमति होगी और प्रति माह केवल ऐसे दो ट्रांजैक्‍शन किए जा सकते हैं। यह ऑफर सिटीबैंक कॉरपोरेट क्रेडिट कार्ड पर उपलब्‍ध नहीं है। कैशबैक अमाउंट ग्राहक के खाते में खरीद की तारीख से 90 कार्यदिवसों के भीतर जमा कराई जाएगी। यह आॅफर सिटीबैंक कॉरपोरेट कॉर्ड्स पर नहीं उपलब्ध है।

एप्पल ने इस कॉम्बो आॅफर की घोषणा भारतीज स्मार्टफोन बाजार को ध्यान में रखकर की है। हाल ही में हुए इंवेस्टर कॉन्फ्रेंस में एप्पल के सीईओ टिम कुक ने भारत में बड़े निवेश की घोषणा की थी। उन्होंने यह फैसला 2015 के मुकाबले 2016 में भारत में आईफोन की बिक्री में 50 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी होने के कारण की थी। एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कहा था, ‘हम भारत को भी चीन की तरह एप्पल के लिए एक बड़े मार्केट के रूप में विकसित करने के प्रति आस्वस्त हैं।’ उन्होंने कहा था कि भारत युवाओं का देश है और यहां एप्पल प्रोडक्ट्स के लिए अच्छी खासी मांग है, जो भविष्य में और बढ़ने वाली है। यह कंपनी के लिए बहुत बड़ा मौका है। कुक ने अपने भाषण में भारत के मिडिल क्लास और अपर मिडिल क्लास के बारे में कहा था कि वे एप्पल प्रोडक्ट्स के लिए टारगेट कस्टमर्स हैं।

वीडियो: जानिए ATM और बैंकों के बाहर कतारों में खड़े लोग क्या सोचते हैं नोटबंदी के बारे में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 4:03 pm

सबरंग