ताज़ा खबर
 

सैमसंग के मोबाइल से अमिताभ बच्चन भी हुए परेशान, गुस्सा होकर किया ये Tweet

चार्जिंग के वक्त सैमसंग के गैलेक्सी नोट 7 फटने की खबरें आई थीं। जिसके बाद सैमसंग को अपना नया स्मार्टफोन गैलक्सी नोट 7 की 10 लाख से ज्यादा डिवाइस को रिकॉल करना पड़ा है।
बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि उनके नोट-7 फोन की बैट्री 60 परसेंट से ज्यादा चार्ज नहीं होती। (Photo: Twitter)

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन में आई दिक्कतों से लाखों की संख्या में ग्राहकों के परेशानी हुई है। दुनिया के कई हिस्सों में चार्जिंग के वक्त इसके फटने की खबरें आई थीं। जिसके बाद सैमसंग को अपना नया स्मार्टफोन गैलक्सी नोट 7 की 10 लाख से ज्यादा डिवाइस को रिकॉल करना पड़ा है। कंपनी ने जांच में पाया था कि कुछ यूनिट्स में लगाई गई बैटरी में कोई समस्या है। अब पुराने डिवाइसेज को बदलकर नए स्मार्टफोन दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, फोन को विमानन कंपनियों ने भी बैन कर दिया था।

सैमसंग के इस फोन से अन्य ग्राहकों के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी परेशान हैं। उन्होंने इसमें आ रही एक समस्या से परेशान होकर एक ट्वीट किया, जो काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। बच्चन ने ट्वीट करके बताया कि वह सैमसंग का नोट-7 फोन इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इसकी बैट्री 60 परसेंट से ज्यादा चार्ज नहीं होती। दरअसल, अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट से सैमसंग से सवाल पूछा है कि आखिर उनके मोबाइल फोन की बैट्री कब फुल चार्ज होगी। बॉलीवुड के शहंशाह ने ट्विट किया, “मेरे पास Samsung Note 7 है। बैट्री चार्ज को 60 फीसदी तक के लिए रेस्ट्रिक्ट कर दिया गया है। यह 100 फीसदी कब होगा? Mr. Samsung प्लीज रिस्पॉन्स करें। जरा जल्दी।”

Read Also: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत के फिटनेस ट्रेनर ने बताया उसने कैसे घटाया 18 महीने में 108 किलो वजन

सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के बाद गैलेक्सी नोट 2 में लगी आग, वीडियो देखें

ये है वजह :

दरअसल नोट 7 स्मार्टफोन में चार्जिंग करते समय आग लगने की खबर के बाद कंपनी अपने गैलेक्सी नोट 7 स्मार्टफोन के लिए एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी किया था। यह सॉफ्टवेयर अपडेट फोन को 60 फीसदी से ज्यादा चार्ज नहीं होने देता, इससे फोन की ओवरहीटिंग समस्या से छुटकारा मिल जाता है और फोन फटने की संभावना कम हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 1, 2016 5:13 pm

  1. No Comments.
सबरंग