ताज़ा खबर
 

Amazon पर चल रहा Nokia वीक, मिल रहा 3,500 रुपए तक फायदा

Nokia 6, Nokia 8 Smartphone: अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर नहीं हैं और नोकिया 6 खरीदने पर अमेजन पे से पेमेंट करते हैं तो 1,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा।
दोनों ही फोन्स को ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इसके लिए क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर Nokia Week चल रहा है। इसमें नोकिया के स्मार्टफोन्स पर 3,500 रुपए तक का कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के तहत Nokia 6 और Nokia 8 खरीदने पर फायदा उठाया जा सकता है। नोकिया वीक 13 नवंबर से शुरू हो गया है और 17 नवबर तक चलेगा। इस ऑफर के तहत नोकिया 6 खरीदने पर 1,000 रुपए का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा अमेजन के प्राइम मेंबर्स को 2,500 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। यह कैशबैक केवल उन्हीं यूजर्स को मिलेगा जो अमेजन के वॉलेट अमेजन पे से पेमेंट करेंगे।

अगर कोई अमेजन का प्राइम मेंबर नहीं है और अमेजन के वॉलेट से पेमेंट करता है तो उसे 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर प्राइम मेंबर किसी और तरीके से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। अगर आप नोकिया 8 खरीदना चाहते हैं तो और अमेजन के पेमेंट वॉलेट अमेजन पे से पेमेंट करते हैं तो आपको 1,500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। नोकिया 6 की कीमत 14,999 रुपए है। नोकिया 8 की कीमत 36,999 रुपए है। दोनों ही फोन्स को ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। इसके लिए क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है।

Nokia 6 फीचर्स: इसमें 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है। नोकिया 6 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3GB की रैम दी गई है। नोकिया 6 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.0 पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000mAH की बैटरी दी गई है। नोकिया 6 के होम बटन में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। नोकिया 6 में कनेक्टिविटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर, वाई-फाई, ब्लूटुथ और यूएसबी टाइप सी-पोर्ट दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.