ताज़ा खबर
 

Amazon Sale: OnePlus 5 के नए एडिशन की आज पहली बार सेल, कैशबैक, बीमा के अलावा फ्री मिल रहे ये हैं ऑफर

One Plus 5 Amazon Online Shopping Sale: फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है इसके अलावा इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
वोडाफोन यूजर्स को इसके साथ तीन महीने के लिए 75GB 4जी डेटा फ्री दिया जा रहा है।

वन प्लस ने भारत में अपने स्मार्टफोन One Plus 5 का नया कलर वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। वन प्लस 5 ने अब इसे सॉफ्ट गोल्ड कलर में लॉन्च किया है। आज पहली बार यह अमेजन पर सेल के लिए उपलब्ध हुआ है। कंपनी ने यह कलर सिर्फ 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ लॉन्च किया है। अमेजन पर द ग्रेट इंडियन सेल भी शुरू हो गई है। इस दौरान इस स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा स्टेट बैंक के डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर इस स्मार्टफोन पर 1,500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसका फायदा एक कार्ड पर एक बार ही उठाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 32,999 रुपये है।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर है। इसे 5,500 रुपये की 6 ईएमआई में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसके साथ 500 रुपये के किंडल ईबुक के वाउचर मिल रहे हैं। वोडाफोन यूजर्स को इसके साथ तीन महीने के लिए 75GB 4जी डेटा फ्री दिया जा रहा है। इसके साथ 12 महीने का एक्सीडेंटल डेमेज प्रोटेक्शन दिया जा रहा है। इसके लिए कोटक महिंद्रा बैंक का कोटक 811 सेविंग अकाउंट खोलना होगा। इसमें 1000 रुपये जमा करने होंगे। इसके बाद इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

इसके फीचर्स की बात करें तो वनप्लस 5 में सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 2.45 गीगाहर्ड्ज का क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 835 Soc प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें एड्रिनो 540 GPU दिया गया है। वनप्लस 5 गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 पर काम करता है। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है। इसमें 5.5 इंच की फुल-एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। कैमरे की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें से एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑब्जेक्ट पर फोकस करता है वहीं 20 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस वाला कैमरा बैक ग्राउंड पर फोकस करता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वनप्लस 5 में पावर बैकअप के लिए 3300mAH की बैटरी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.