March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

Airtel ग्राहक इस तरह पा सकते हैं 50 मिनट की फ्री कॉलिंग, फॉलो करें ये स्टेप्स

इसके अलावा यूजर्स को 2 जीबी नि:शुल्क ऑनलाइन स्टोरज की सुविधा भी मिलेगी।

एयरटेल ने अपनी MyAirtel ऐप का अपडेटेड वर्जन पेश किया है।

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल भी रिलायंस इंडस्ट्रीज की रिलायंस जियो टेलिकॉम की तर्ज पर चल पड़ी है। एयरटेल ने अपनी MyAirtel ऐप का अपडेटेड वर्जन पेश किया है। अब इस एक ऐप के अंदर ही एयरटेल की सभी बड़ी ऐप मौजूद होंगी। कंपनी ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा है कि एयरटेल के दो नए ऐप पेश किए गए हैं- एयरटेल क्लाउड में 2जीबी नि:शुल्क आनलाइन स्टोरज की सुविधा मिलेगी। वहीं एयरटेल डायलर 50 मिनट फ्री कॉल एयरटेल के नेटवर्क पर देगा। बता दें कि इससे पहले रिलायंस जियो “MyJio” नाम से ऐप लाई थी, जिसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो म्यूजिक जैसी कई ऐप का संग्रह था।

क्या है नई ऐप में :

एयरटेल की इस नई ऐप के जरिए आप Ditto TV, Hike मैसेंजर, Wynk म्यूजिक, Wynk मूवीज, Airtel मनी जैसी ऐप को सीधे एक्सेस कर पाएंगे। इसके अलावा इसमें एयरटेल डायलर और एयरटेल क्लाउड जैसे फीचर्स भी होंगे।

Video: वोडॉफोन कस्टमर्स के लिए खुशखबरी; 1GB डाटा पैक की कीमत में मिलेगा 10 जीबी डाटा

मिलेगी 50 मिनट फ्री कॉल :

एयरटेल ने अपनी नई MyAirtel ऐप के साथ एक ऑफर भी पेश किया है। जिसके तहत ग्राहकों को 50 मिनट फ्री कॉलिंग सुविधा मिलेगी। एयरटेल क्लाउड में 2जीबी नि:शुल्क ऑनलाइन स्टोरज की सुविधा मिलेगी। इसके तहत रात्रि में एयरटेल क्लाउट में 2 जीबी कंटेंट अपलोड करने में लगे डेटा के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। हालांकि 2 जीबी डेटा अपलोड का लाभ फिलहाल प्रीपेड ग्राहकों के लिए है, जिसे जल्द ही पोस्टपेड ग्राहकों के लिए भी लाया जाएगा।

Read Also: रिलायंस Jio समेत ये 4 मोबाइल कंपनियां दे रहीं 10 जीबी 4जी डेटा ऑफर, जानिए किसका प्लान है बेहतर

वहीं एयरटेल डायलर के साथ 50 मिनट फ्री कॉल मिलेगी। हालांकि एयरटेल ग्राहक इन मिनट का इस्तेमाल एयरटेल के नेटवर्क पर ही कर पाएंगे। मायएयरटेल ऐप के नए संस्करण में डिटो टीवी भी होगा जो कि 100 टीवी चैनल एयरटेल ग्राहकों को नि:शुल्क पेश करेगा।

Read Also: इन स्मार्टफोन यूजर्स को रिलायंस Jio और एयरटेल ने दिया अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री डेटा का ऑफर

क्या है MyJio ऐप:

इससे पहले रिलायंस जियो भी MyJio ऐप लेकर आया था। माय जियो ऐप में जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो म्यूजिक, जियो मैगजीन, जियो चैट, जियो क्लाउट, जियो मनी, जियो सिक्योरिटी और जियो नेट जैसी ऐप्स मौजूद हैं। जियो टीवी के जरिए आप लाइव टीवी का मजा ले सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 11:06 am

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग